आगामी 23 जून को पीएम मोदी करेंगे मोहनपुरा डेम का लोकार्पण: शिवराज सिंह चौहान

मध्यप्रदेश/राजगढ़ – मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि आगामी 23 जून को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी राजगढ़ जिले के मोहनपुरा वृहद सिंचाई परियोजना का लोकार्पण करेंगे। श्री चौहान आज राजगढ़ जिला मुख्यालय पर असंगठित श्रमिक, तेन्दूपत्ता श्रमिकों के बोनस वितरण तथा अन्त्योदय सम्मेलन के अवसर पर आयोजित आमसभा को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने बताया कि राजगढ़ जिले की मोहनपुरा और कुंडालिया सिंचाई परियोजनाओं से लगभग आठ लाख एकड़ क्षेत्र में सिंचाई होगी तथा बांध से लगे क्षेत्रों में सतही स्त्रोतों के माध्यम से पेयजल समस्या भी हल होगी।
सम्मेलन को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि तेरह जून से प्रदेश के सभी जनपद मुख्यालयों पर कार्यक्रम आयोजित कर असंगठित श्रमिकों को उनके लिये बनाई गयी योजनाओं के लाभ देने के लिये पंजीयन कार्ड वितरण का कार्यक्रम आयोजन किया जायेगा। असंगठित श्रमिकों के लिये बनी योजना (संबल) के माध्यम से प्रदेश के सभी गरीब जनों को सम्मान जनक तरीके से जीवन जीने का अवसर मिलेगा

गौरव व्यास शाजापुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।