दिल्ली विधानसभा चुनाव में जीत के बाद आप कार्यकर्त्ताओं ने गुलाल, ढोल व लड्डू बांट कर मनाया जश्न

*दिल्ली में नफरत हारी, काम जीता-अश्वनी दुल्हेड़ा

*दिल्ली की जनता ने केजरीवाल के काम पर लगाई मोहर

रोहतक/हरियाणा – आम आदमी पार्टी की दिल्ली विधानसभा चुनाव में दर्ज ऐतिहासिक जीत के बाद आम आदमी पार्टी के हरियाणा के कार्यकर्त्ताओं ने गुलाल , ढोल व् लड्डू बांट कर अपनी प्रचंड जीत का जश्न मनाया। जीत को लेकर कार्यकर्त्ताओं में काफी उत्साह व जूनून है। कार्यकर्त्ताओं ने राहगीरों को लड्डू बाँट कर अपनी ख़ुशी हरियाणा की जनता के साथ सांझा की।
रोहतक लोकसभा अध्यक्ष अश्वनी दुल्हेड़ा ने बताया कि दिल्ली को जनता ने भाजपा की धर्म व जाति की राजनीति को सिरे से नकार दिया है। दिल्ली की जनता ने बिजली, पानी, शिक्षा व स्वास्थ्य के नाम पर वोट दी है।
उनका कहना था कि इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है कि किसी पार्टी ने काम के नाम पर वोट मांगी है और दिल्ली ने भी काम के नाम पर वोट दी है। उम्मीद है कि भाजपा इस जनता जनार्दन को स्वीकार करेगी और हर दिल्लीवासी का सम्मान करेगी। उन्होंने आशा व्यक्त की है कि जिस तरह से अब तक दिल्ली के हर आदमी के लिए काम किया है, उसी तरह से इन पांच सालों में काम करेंगे।
इस अवसर पर जिला अध्यक्ष महाराज सिंह , विजेंदर अत्री, हरीश अत्री, मुनिपाल अत्री, कृष्णा राठी, बबिता, सिकन्दर बल्हारा, लोकेश सीवाईएसएस, डॉ. कंवरपाल , प्रवीन मुदगिल, अंकित कादयान, राजबीर वकील , देव साहू, पवन दांगी सहित पूरे जिले के कार्यकर्त्ता मौजूद थे।

– रोहतक से हर्षित सैनी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।