BSP नेत्री ने की खुद खुशी की कोशिश: हिंदी फिल्म के लाइन प्रोडीयूसर पर गंभीर आरोप

सीतापुर में बसपा नेत्री समीक्षा शुक्ला ने विकास भवन के सामने मिट्टी का तेल डाल कर खुदखुशी की कोशिश की. बसपा नेत्री ने हिंदी फिल्म ” गन वाली दुलहनिया ” के लाइन प्रोडीयूसर रचित अग्रवाल पर गंभीर आरोप लगाये है. आरोप है की रचित अग्रवाल ने उनसे अभद्रता की और भद्दी – भद्दी गालियाँ दी. इतना ही नहीं पुलिस अधिकारियों से दोस्ती की बात कहते हुए देख लेने की भी धमकी दी. आरोप ये भी है की रचित अग्रवाल ने उनसे नेपाल से लड़कियां ला कर सेक्स रेकेट भी चलाने की बात कही. इसी बात को लेकर बसपा नेत्री ने समीक्षा शुक्ला ने सीतापुर एसपी को लिखित शिकायत की है. पुलिस ने मामले में चुप्पी साध ली है और मीडिया के सामने कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है.
सीतापुर से 45 किलोमीटर दूर नैमिष में पूर्व सपा विधायक रामपाल यादव का होटल कृष्णा स्पर्श बना हुआ है. इसी होटल में बसपा नेत्री ने रचित अग्रवाल की बात पूर्व विधायक रामपाल यादव से 1 लाख में करायी थी. सभी फिल्म कलाकारों को 3 दिन के लिए होटल में रुकने के लिए बात भी तय हो गयी थी. जिसके लेनदेन की ज़िम्मेदारी समीक्षा शुक्ला पर थी. बसपा नेत्री का कहना है की फिल्म के लाइन प्रोडीयूसर ने 50 हज़ार नगद दिया था. होटल से चेक आउट के बाद 50 हज़ार ऑनलाइन की बात कही जो अभी तक नहीं किया. लगातार मांगने पर अब लाइन प्रोडीयूसर रचित अग्रवाल ने उनसे अभद्रता शुरू कर दी है इतना ही नहीं फ़ोन पर गालियाँ भी दी. लाइन प्रोडीयूसर रचित अग्रवाल पुलिस से दोस्ती बताकर पैसा न देने की धमकी दे रहा है.
क्यों की सीतापुर पुलिस अधिकारीयों से अच्छी पहुच साथ,साथ उठक बैठक है स्पस्ट रूप से ये फोटो दरसाती है
फेस बुक पे लगातार अपलोड हुवा करती है इसी कारण है की पुलिस कार्यवाही नही की जारही है ।

रिपोर्टर राम किशोर अवस्थी ब्यूरो सीतापुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।