50 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार:अभियुक्त के पास से पिस्टल कारतूस व मोटरसाइकिल बरामद

जौनपुर- समाजवादी पार्टी के नेता समेत आधा दर्जन मामलो में फरार चल रहे 50 हजार के इनामी बदमाश को आज जौनपुर स्वाट टीम एवं बक्शा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उसके पास एक देशी पिस्टल और कारतूस बरामद किया है। हत्या के पीछे जमीनी विवाद बताया जा रहा है। यह हत्या वाराणसी -लखनऊ हाईवे पर दिन दहाड़े किया गया था। पुछताछ में वह बताया कि जिले के अन्य माफियायों की तरह वह भी कुख्यात अपराधी बनना चाहता है।
बक्शा थाना क्षेत्र के लखौवा बाजार में बीते 4 फरवरी 2018 को एक बदमाश ने दिनदहाड़े प्यारे लाल यादव की ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्या कर दिया था। प्यारे लाल की हत्या से पूरे इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया था। हत्या की जानकारी मिलते ही पूर्व मंत्री पारसनाथ यादव समेत भारी संख्या में सपा कार्यकर्ता मौके पर पहुंचकर वाराणसी-लखनऊ हाईवे को जाम करके आरोपियों की गिरफ्तारी करने के लिए जोरदार धरना प्रर्दशन किया था। पुलिस की जांच पड़ताल में इस हत्या में लखौवां निवासी आनंद कुमार सिंह का नाम प्रकाश में आया था। उसके बाद से पुलिस उसकी तलास कर रही थी। अपर पुलिस अधीक्षक देहात संजय राय ने आज पुलिस लाइन में एक पत्रकार वार्ता में बताया कि इस हत्या को अंजाम देने के बाद वह कई अन्य घटनाओ को अंजाम देता रहा। उसकी गिरफ्तारी के लिए आईजी वाराणसी ने पचास हजार रूपये का इनाम घोषित कर दिया। वही पत्रकारो को जानकारी देते हुए बताया कि बक्शा थाना की पुलिस को आज भोर में सूचना मिला कि फरार बदमाश आनंद सिंह किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए छुंछा घाट पुलिस से होकर आने वाला है। सूचना मिलते ही बक्शा थाने की पुलिस और स्वाट टीम छुंछा घाट के पास पहुंचकर घेराबंदी करके उसे गिरफ्तार कर लिया गया। तलासी लेने पर उसके पास से एक देशी पिस्टल और कारतूस बरामद हुआ है।
अभियुक्त को गिरफ्तारी करने वाले पुलिस टीम में निरीक्षक बिरेन्द्र कुमार बरवार,प्रभारी स्वाट जौनपुर,उ0नि0 बालेन्द्र यादव,स्वाट टीम,उ0नि शशि चन्द्र चौधरी,थानाध्यक्ष बक्शा, वेद प्रकाश राय स्वाट टीम सहित जौनपुर पुलिस शामिल हैं।

रिपोर्टर:-महेश पाण्डेय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।