3 दिनों से अस्पताल की 3 मंजिल कॉलोनी पर चढ़ा है सांड:भीषण गर्मी के बाबजूद प्रशासन नहीं दे रहा ध्यान

शाहजहांपुर -शाहजहांपुर में उस समय हड़कंप मच गया जब सांड अस्पताल की 3 मंजिल कॉलोनी पर चढ़ गया। 3 मंजिल की छत पर पिछले 3 दिनों से वह भीषण गर्मी सहन कर रहा है जिसके चलते वह बीमार हो गया है। प्रशासन को खबर लगने के बावजूद न तो स्वास्थ्य विभाग के अफसर और न ही नगरपालिका के अफसरों के कान पर जू तक नही रेंग रही है। ऐसे सांड की जिंदगी दांव पर लगी हुई हैं।

मामला थाना पुवाया के पीएचसी अस्पताल कॉलोनी का है जहां पिछले दिनों सांड सीढ़ियों के सहारे अस्पताल कॉलोनी के छत पर जा पहुंचा। इस दौरान कई लोगों ने उसे नीचे उतारने का प्रयास किया लेकिन सभी असफल हो गए। ऐसे मे पिछले 3 दिनों सांड छत पर भीषण गर्मी को सहन कर रहा है। गर्मी सहन न हो पाने पर सांड बीमार हो गया है। इस बात की खबर स्वास्थ्य विभाग को अफसरों के अलावा नगर पालिका के अफसरों तक भी पहुंच चुकी है लेकिन सभी अधिकारियो के कान पर जू तक नही रेंग रही है। ऐसे मे पिछले तीन दिनो से चारा और पानी न मिलने सांड की हालत खराब हो रही है।

अंकित कुमार शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।