गोली चलने की सूचना पर पहुंची पुलिस पर हमला

ग़ाज़ीपुर/दुल्लहपुर- गाज़ीपुर जिले में अब तो पशु तस्करों ने पशु तस्करी के रास्ते में बाधक बनने वाले पुलिस कर्मियों को पीटना भी शुरु कर दिया हैं । यह वाकया दुल्लहपुर थाना क्षेत्र के देवा के चौबे का पूरा गांव में सोमवार की भोर में हुआ। जहां मनबढ पशु तस्करों ने दुल्लहपुर थाने के सिपाही जितेन्द्र को मारपीट कर घायल कर दिया साथ ही वर्दी को भी फाड़ दिया । और पुलिसकर्मी दौड़ाकर दो लोगो को धरदबोचा ।अन्य अंधेरे का फायदा उठाते हुए भाग गए ।
एसओ दुल्लहपुर राजेश त्रिपाठी ने बताया कि क्षेत्र दुल्लहपुर देशी शराब की दुकान के बाहर पशु तस्करों के झुंड शराब पी रहे थे ।तभी राजू सिंह से कहासुनी होने लगी और गोली मारने की धमकी देने लगे । तभी राजू ने थानाध्यक्ष से सूचना दी ।थानाध्यक्ष राजेश त्रिपाठी ने आनन फानन में घेरेबंदी कर पशु तस्करों को पकड़ने लगे ।तस्कर इधर उधर भागने लगे पुलिस भी दौड़ाने लगी ।एक को मौके से पकड़ लिया दूसरा देवा का चौबेकापूरा गांव के पास पकड़ने में पुलिस से मारपीट व उठा पटक होने लगी तभी अन्य सिपाहियों ने उस तस्कर को पकड़ लिया । सिपाही जितेंद्र कुमार की वर्दी फाड़ दिया और मारपीट कर घायल कर दिया । पुलिस ने मौके से सेराज नट तथा भोदल नट को पकड़ लिया ।शेष अंधेरे का फायदा उठाते हुए मौके से फरार हो गये । एसओ राजेश त्रिपाठी ने बताया कि गिरफ्तार सेराज पहले भी पशु तस्करी के मामले में जेल जा चुका है ।गिरफ्तार दोनो तस्करों को पुलिस के साथ मारपीट व सरकारी कार्य मे बाधा डालने के तहत कार्यवाही करते हुए धारा 332 तथा 353 के तहत जेल भेज दिया।

गाजीपुर से प्रदीप दुबे की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।