274 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब के साथ दो तस्कर किए गिरफ्तार

वाराणसी/रोहनिया- शराब तस्करों के खिलाफ वाराणसी पुलिस द्वारा चलाये जा रहे अभियान के क्रम में वाराणसी जिले के रोहनिया पुलिस ने शुक्रवार को लाठिया चौराहे के पास से दो तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने तस्करों के पास से एक ट्रक में 274 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब बरामद किया है।
पुलिस के अनुसार गिरफ्तार तस्करों में संदीप जाट बरहना थाना बेरी जिला झज्झर हरियाणा एवं दीपक धोबड़ा थाना डबलाना जिला बूंदी राजस्थान के रहने वाले है।
इस गिरफ़्तारी के संबंध में प्रभारी निरीक्षक रोहनिया परशुराम त्रिपाठी ने बताया कि पुलिस टीम को मुखबिर से सूचना मिली की एक ट्रक पशु आहार के नीचे अवैध अंग्रेजी शराब छिपा कर हरियाणा से लाद कर बिहार बेचने के लिए जाने वाले है। जो थोड़ी देर पहले मिर्जामुराद क्रास किये है जिसका नम्बर UP 78 AT 9777 है। इस सूचना पर विश्वास कर पुलिस टीम लठिया चौराहे पर पहुंचकर तस्करो को गिरफ्तार कर लिया।
फ़िलहाल रोहनिया पुलिस गिरफ्तार तस्करों के खिलाफ सम्बंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज करके आगे की कार्रवाई कर रही है।
अभियुक्त को गिरफ्तारी करने वाली पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक रोहनिया परशुराम त्रिपाठी,सब इंस्पेक्टर नीरज कुमार ओझा, सब इंस्पेक्टर अभिषेक राय, सब इंस्पेक्टर सत्येन्द्र प्रताप सिंह, हेड कॉन्स्टेबल शैलेन्द्र राय, हेड कॉन्स्टेबल धीरेन्द्र कुमार सिंह,कॉन्स्टेबल रजनीश कुमार सिंह, कॉन्स्टेबल जय प्रकाश, कॉन्स्टेबल सनोज सिंह शामिल रहे।

रिपोर्टर:-महेश पाण्डेय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।