25 हजार इनामी सहित 3 शातिर बदमाश किये गिरफ्तार

*कब्जे से 4 लाख 80 हजार रुपये

*तीन तमंचा व 08 कारतूस

* एक सोने की चेन व एक मोटरसाईकिल बरामद

मऊ- पुलिस अधीक्षक मऊ श्री अनुराग आर्य के निर्देशन में अपराधियों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के क्रम में थाना चिरैयाकोट व रानीपुर पुलिस को आज उस समय सफलता हाथ लगी जब कमरवां पुल के पास चेकिंग के दौरान सरसेना की तरफ से आ रहे एक मोटरसाईकिल पर सवार तीन व्यक्तियों को रोकने का प्रयास किया गया तो मोटरसाईकिल मुड़कर भागना चाहे,लेकिन पुलिस ने तीनों व्यक्तियों को पकड़ लिया गया। पूछताछ में उक्त तीनों द्वारा अपना नाम पता क्रमशः राहुल राजभर पुत्र ओमकार निवासी देवसीपुर थाना मुहम्मदाबाद मऊ, प्रदीप यादव उर्फ विक्की पुत्र हरिशंकर निवासी डोमनपुरा थाना चौरी जनपद भदोही व रमेश यादव उर्फ बाबा पुत्र रामसमुझ यादव निवासी खेमापुर थाना जंसा जनपद वाराणसी बताया गया। तलाशी के दौरान उक्त तीनों के कब्जे से कब्जे से 04 लाख 80 हजार रुपये, तीन तमंचा व 08कारतूस, एक सोने की चेन व एक बिना नम्बर की मोटरसाईकिल बरामद कर गिरफ्तार कर लिया गया।
पूछताछ में अभियुक्त राहुल राजभर ने बताया कि वह इनामी अपराधी लालू उर्फ विनोद यादव निवासी डोडापुर थाना सरायलखंसी मऊ के साथ-साथ तमाम अपराधों को किया जाना बताया जिसमे थाना चिरैयाकोट के चिरैयाकोट कस्बा में टायर एजेन्सी मालिक राजू उर्फ अजय सिंह एवं एजेंसी पर काम करने वाले विनोद गुप्ता को गोली मारने की घटना,थाना सरायलखंसी के चांदमारी इमिलिया कालोनी में बंद मकान में ताला तोड़कर गहने व रुपयों की चोरी करना,जनपद भदोही के गंगापुर गांव के पास दोपहर में कैश वैन के गार्ड को गोली मारकर 20 लाख रुपये की लूट करना सहित कई घटना को स्वीकार किया।
अभियुक्तों को गिरफ्तार करने की पुलिस टीम में
उपनिरीक्षक विनोद कुमार तिवारी थानाध्यक्ष चिरैयाकोट, व उनकी टीम व प्रभारी निरीक्षक थाना रानीपुर व उनकी टीम शामिल है।

रिपोर्टर:-महेश पाण्डेय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।