24 किलो गांजा पत्ती के साथ दो महिला गिरफ्तार

हरियाणा/चंडीगढ़ – हरियाणा पुलिस द्वारा नशा विरोधी अभियान के तहत कार्रवाई करते हुए जिला करनाल से मादक पदार्थ की तस्करी के आरोप में दो महिलाओं को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 24 किलो 200 ग्राम गांजा पत्ती बरामद की गई है।
हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां बताया कि गिरफ्तार आरोपियों की पहचान करनाल में ढहा बस्ती, मंगल कॉलोनी निवासी चंद्रमुखी उर्फ चंद्रो और चांदनी देवी उर्फ चंदा के रूप में हुई है।
पूछताछ के दौरान, गिरफ्तार अभियुक्तों ने खुलासा किया कि वे जब्त की गई नशे की खेप को इंदिरा कॉलोनी, दिल्ली से लेकर आए थे और इसे थोडी-थोडी मात्रा में बांटकर मंहगे दामों पर बेच कर पैसे कमाने की योजना बनाई थी।
एंटी नार्कोटिक सेल को गुप्त सूत्रों से ड्रग पेडलिंग के बारे में सूचना मिली थी, इस पर पुलिस टीम ने ढहा बस्ती में तुरंत छापेमारी की और 24 किलो 200 ग्राम गांजा पत्ती के साथ दोनों महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया। दोनों महिलाओं ने ड्रग पेडलिंग में शामिल बिट्टू के नाम का भी खुलासा किया। उसे भी बहुत जल्द सलाखों के पीछे भेज दिया जाएगा।
पुलिस द्वारा एनडीपीएस अधिनियम के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है। यह पता लगाने के लिए आगे की जांच चल रही है कि कब से वे नशे को कारोबार कर रहे हैं और इसमें अन्य कौन शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।