151पेटी अवैध शराब के साथ छ: अभियुक्त गिरफ्तार

वाराणसी- वाराणसी जनपद में अवैध शराब को लेकर चलाये जा रहे अभियान के अंतर्गत शिवपुर पुलिस को गुरुवार की रात एक बड़ी सफलता हाथ लगी। साढ़े चार लाख रूपये मूल्य की शराब के साथ पुलिस ने अवैध शराब के तस्करों को गिरफ्तार कर लिया।
पकडे गए लोगों को सम्बंधित धाराओं में जेल भेजा जा रहा है।
इस संबंध में क्षेत्राधिकारी कैंट ने पत्रकारो को बताया कि शिवपुर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली की अवैध शराब के तस्कर शराब लेकर वाराणसी से चंदौली जाने की फिराक में हैं और इस समय पिसौर पुल के पास मौजूद हैं। इस सूचना पर पुलिस ने छापेमारी की तो एक टवेरा गाड़ी में रखी हुई 64 पेटियां शराब सहित 6 व्यक्ति मिले जिन्हे पुलिस टीम ने पकड़ लिया।
इनकी निशानदेही पर पिसौर पुल की झाड़ियों में छुपाकर रखी गयी 87 पेटी अवैध शराब और मिली। पकडे गए अभियुक्त में विनोद यादव निवासी थाना बक्शा, जनपद जौनपुर, विजय कुमार मौर्या निवासी थाना बक्शा, जनपद जौनपुर, विनोद कुमार यादव निवासी लाईन बाज़ार, जनपद जौनपुर, मनीष सरोज निवासी थाना बक्शा, जौनपुर, बृजेश कुमार यादव, निवासी थाना जाफराबाद, जनपद जौनपुर और बृजेश सोनकर निवासी कलीचाबाद, लाइन बाज़ार, जनपद जौनपुर से पूछताछ कर इनके गिरोह के बारे में पता लगाया जा रहा है।
शिवपुर पुलिस ने पकडे गए सभी अभियुक्तों को सम्बंधित धाराओं में जेल भेज दिया है। इन अभियुक्तों को गिरफ्तार करने में प्रभारी निरीक्षक शिवपुर विजय बहादुर सिंह, उपनिरीक्षक हरिनारायण पटेल, उपनिरीक्षक धीरेंद्र प्रताप सिंह, कांस्टेबल देवाशीष सिंह ,सहित पूरी टीम शामिल थीं।

रिपोर्टर-:महेश पाण्डेय मण्डल कॉर्डिनेटर वाराणसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।