हौसला बुलंद बदमाशों को नही हैं पुलिस का डर:दिनदहाड़े बदमाशों ने असलहा सटा कर बैंक मित्र से लूटे 80 हजार

वाराणसी/पिंडरा- फूलपुर- सिंधोरा मार्ग पर सिंधोरा चौराहे से कुछ दूरी पर स्थित एसबीआई के ग्राहक सेवा केंद्र से असलहे के बल पर बाइक सवार बदमाशों ने 80 हजार रुपये लूट लिए। घटना की सूचना पर पहुची पुलिस ने भुक्तभोगी से पूछताछ के साथ जांच पड़ताल में जुट गई। घटना सुबह 11 बजे की है। पुलिस घटना को संदिग्ध मान रही है।
बताया जाता है कि गरथमा निवासी अंकित मौर्य एसबीआई का ग्राहक सेवा केंद्र सिंधोरा पुलिस चौकी से एक किमी दूरी पर किराए के मकान में चलाता है। वह सुबह केंद्र पर रखे नौकर सिंधोरा निवासी परवेज आलम को एक लाख रुपए देकर चला गया। शुक्रवार को सुबह 11 बजे एक होंडा साइन बाइक से तीन सवार बदमाश असलहा लिए पहुचे और एक बदमाश असलहा पटवेज को सटा दिया। उसके बाद एक बदमाश कैश काउंटर में रखे 80 हजार रुपए निकालने के बाद असलहा लहराते हुये फूलपुर की तरफ निकल गए। बदमाशों के जाने के बाद भुक्तभोगी ने कंट्रोल रूम को सूचना दी। उसके बाद पुलिस सक्रिय हुई और घेराबंदी कर बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की लेकिन सफलता नही मिली। घटना की सूचना पर एसपीआरए मार्तण्ड प्रकाश सिंह, सीओ पिंडरा अनिल राय, इंस्पेक्टर फूलपुर सनवर अली मौके पर पहुचे और पीड़ित से पूछताछ की।
वही पुलिस संचालक व नौकर के बयान में अंतर और आसपास के लोगों से पूछताछ के बाद घटना को संदिग्ध मानकर जांच कर रही है।

रिपोर्टर:-महेश पाण्डेय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।