सड़क पार कर रही यूपी 100 डायल की कार को फ़ॉर्चूनअर ने मारी टक्कर:3 पुलिसकर्मी घायल 2 की हालत गंभीर

मुज़फ्फरनगर- तेज रफ्तार से आ रही फॉर्च्यूनर कार की टक्कर से यूपी 100 डायल की कार क्षतिग्रस्त हो गयी जिसमें यूपी100 डायल में सवार तीन पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए ।टक्कर इतनी जबरदस्ती की दोनों ही कारों ने कई पलटी खाई। गनीमत रही दोनों ही वाहन हाइवे से गुजर रहे अन्य वाहनों से बाल बाल बचे वर्ना एक बड़े हादसे से भी इंकार नहीं किया जा सकता था।

हाईवे पर हुए भीषण एक्सीडेंट के बाद आसपास के होटल कर्मियों एवं राहगीरों ने सभी घायलों को क्षतिग्रस्त गाड़ियों से बाहर निकलवा कर इस घटना की सूचना तत्काल ही यूपी 100 डायल एंव अन्य आला अधिकारियों को भी दी।सूचना मिलते ही एकबारगी को पुलिस विभाग में भी हड़कंप मच गया और आनन-फानन में भारी पुलिस फोर्स मौके की ओर दौड़ पड़ी जहां सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया वहीं आरोपी कार चालक को हिरासत में ले लिया गया है।
बताया जाता है कि यूपी 100 डायल सवार दो पुलिस कर्मियों की हालत नाजुक होने के कारण मेरठ रेफर किया गया है।थाना नई मण्डी कोतवाली क्षेत्र के हाईवे 58 पर स्थित गांव बगोवाली कट के पास की घटना बतायीं जा रही है।
रिपोर्ट भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।