सौहार्दपूर्ण वातावरण बनाये रखने हेतु पुलिस अधीक्षक की अध्यक्षता में बैठक हुई संपन्न

आजमगढ़- अयोध्या में राम जन्मभूमि के सम्बन्ध में 17 नवम्बर 2019 से पहले सर्वोच्च न्यायालय का निर्णय आने वाला है, उक्त के परिप्रेक्ष्य में जनपद में सौहार्दपूर्ण वातावरण बनाये रखने हेतु पुलिस अधीक्षक त्रिवेणी सिंह व प्रभारी जिलाधिकारी/मुख्य राजस्व अधिकारी हरि शंकर की अध्यक्षता में आन्तरिक सुरक्षा योजना के सम्बन्ध में बैठक सम्पन्न हुई।इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक त्रिवेणी सिंह ने सभी पुलिस के अधिकारीयों को बताया कि जनपद आजमगढ़ अति संवेदनशील श्रेणी में है। उन्होने समस्त उप जिलाधिकारी व क्षेत्राधिकारी पुलिस के अधिकारियो को निर्देशित करते हुए कहा कि जनपद में सौहार्दपूर्ण वातावरण बनाये रखने के लिए आसपास में समन्वय बनाकर तहसील व ब्लाक स्तर पर बैठक करे, इस बैठक में विकास खण्ड स्तर पर सभी सम्बन्धित अधिकारियों को जानकारी दी। इसी के साथ आमजन को सौहार्दपूर्ण वातावरण बनाये रखने के लिए प्रोत्साहित करें।
उन्होेने समस्त उप जिलाधिकारियों को निर्देश दिए कि यदि कोई व्यक्ति अपराधी प्रवृत्ति का है तो उसकी सूचना सम्बन्धित थानों को उपलब्ध कराना सुनिश्चित करें । इसी के साथ ही समस्त क्षेत्राधिकारी पुलिस को निर्देशित करते हुए कहा कि सभी धार्मिक संगठनों के प्रमुखों के साथ बैठक करे। इसी के साथ ही आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। पुलिस अधीक्षक त्रिवेणी सिंह ने सभी सम्बन्धित विभाग के अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि इसमें आपकी अहम भूमिका है। आपस में समन्वय बनाकर कार्य करे और एक दूसरे का सहयोग करें। इस अवसर पर एसपी ग्रामीण नरेन्द्र प्रताप सिंह, एसपी ट्रैफिक मो0 तारिक, अपर जिलाधिकारी प्रशासन नरेन्द्र सिंह, अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व गुरू प्रसाद, एसडीएम,सीओ, डीएसओ देवमणि मिश्रा, पीडब्लूडी के सम्बन्धित अधिकारी, विद्युत वितरण प्रथम खण्ड के अधिशाषी अभियंता अरविन्द सिंह सहित सम्बन्धित अधिकारी,कर्मचारी उपस्थित रहें।

रिपोर्टर:-राकेश वर्मा आजमगढ़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।