सीएम योगी के पंडाल में लगी आग, 2 टेंट जलकर खाक

प्रयागराज- प्रयागराज के कुंभ मेले में एक बड़ी घटना होने से बच गई। यहां मंगलवार सुबह सीएम योगी आदित्यनाथ के पंडाल में आग लग गई। आग लगते ही अफरा-तफरी का माहौल हो गया। सूचना पर पहुंची दमकल की गाड़ी ने आग पर काबू पा लिया।

बता दें कि सेक्टर 15 में सीएम योगी के नाथ सम्प्रदाय का टेंट लगा हुआ है। जिसमें आज सुबह आग लग गई। हालांकि आग से किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। मौके पर दमकल की गाड़ी ने आग को काबू में कर लिया है। बताया जा रहा है कि यह आग शॉर्ट सर्किट से लगी है। जिसमें 2 टेंट जलकर खाक हो गए हैं।

मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारी प्रमोद शर्मा ने कहा कि लगातार ब्लोवर चलने के कारण आग लगी है। जिससे मौके पर मौजूद सोफा कुर्सी जलकर खाक हो गए हैं। इसके कारण २ टेंट भी जल गए हैं। आग पर तुरंत काबू कर लिया गया। इसमें किसी के हताहत होने की खबर नहींं है।

मौके पर पुलिस ने पंडाल के आसपास बैरिकेडिंग करके लोगों के आने जाने पर रोक लगा दी है। किसी भी शख्स को पंडाल के अंदर नहींं जाने दिया जा रहा है।

बता दें कि इससे पहले 16 जनवरी को मेले में स्वामी वासुदेवानंद के शिविर में आग लग गई थी। स्वामी वासुदेवानंद के शिविर में भंडारा चल रहा था उसी वक्त आग लगी थी। आग लगने से भंडारे का टेंट जलकर राख हो गया था। लेकिन उसमें सामान नहीं रखा था इसलिए पेंट के अतिरिक्त किसी और तरीके का नुकसान नहीं हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।