साइबर ठग ने युवक के खाते से निकाले एक लाख से अधिक रुपए

बरेली। देर रात में साइबर ठगों ने एक युवक के खाते से कई बार में 1.10 लाख रुपए उड़ाने का मामला सामने आया है। पीड़ित ने बैंक के मैसेज देखे तो सन्न रह गए। उनका कहना है कि न तो उन्होंने अपना एटीएम किसी को दिया और न ही उनके पास कोई ओटीपी आया था। पीड़ित की शिकायत पर इज्जतनगर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। इज्जतनगर के कर्मचारी नगर स्थित राम वाटिका निवासी अनूप कुमार मिश्रा ने बताया कि वह 6 जून की दोपहर में मिलक एसबीआई परिसर में एटीएम से रुपए निकालने के लिए गए थे। उन्होंने वहां से दस हजार रुपये निकाले और अपने घर आ गए। रात में उनके खाते से 1.10 लाख रुपए कट गए। पीड़ित ने बैंक के मैसेज देखा तो इसकी जानकारी अगले दिन बैंक को दी। उन्होंने बैंक को बताया कि न तो उन्होंने अपना एटीएम किसी को दिया और न ही उनके पास कोई ओटीपी आया था। शनिवार को इज्जतनगर पुलिस ने एसएसपी के आदेश पर उनकी रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

एटीएम से रुपए निकालते समय सावधानी रखें। सही से देखने की कहीं पर कोई हिडन कैमरा तो नहीं लगा है। इसके साथ ही अपना एटीएम किसी और को न दें और न ही किसी को ओटीपी बताएं।
सुशील कुमार, एसपी क्राइम बरेली

बरेली से कपिल यादव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।