सांसद श्रीमती डिम्पल यादव का 41वां जन्मदिन सपा कार्यालय पर धूमधाम से मनाया गया

आजमगढ़- समाजवादी पार्टी की सांसद श्रीमती डिम्पल यादव का 41वां जन्मदिन समारोह सपा कार्यालय कलेक्ट्री कचहरी पर धूमधाम से मनाया गया। समाजवादी महिला सभा द्वारा आयोजित कार्यक्रम में केक काट कर सपा नेताओं ने सांसद श्रीमती डिम्पल यादव को जन्मदिन की बधाई देते हुए दीर्घायु होने की मंगल कामना किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता महिला सभा अध्यक्ष बबिता चौहान ने किया।इस अवसर पर समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष श्री हवलदार यादव ने सांसद श्रीमती डिम्पल यादव को जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा कि उनके नेतृत्व में समाजवादी पार्टी के प्रति जहां नौजवानों का रूझान बढ़ा है, वहीं महिलाओं में पार्टी की पैठ बनी है। श्री यादव ने कन्नौज सांसद के दीर्घायु होने की शुभकामना दिया तथा कहा कि सांसद श्रीमती यादव महिला उत्पीड़न और अत्याचार पर संसद में सदैव मुखर रहती हैं।
श्रीमती बबिता चौहान ने कहा कि सांसद डिम्पल यादव जी ने माननीय नेता जी एंव राष्ट्रीय अध्यक्ष के नेतृत्व में समाजवादी विचारधारा को लेकर संसद से सड़क तक संघर्ष कर रही हैं। उन्होंने कहा कि सांसद श्रीमती यादव ने समाजवादी पार्टी की नीतियों के अनुरूप महिलाओं को सम्मान और भागीदारी दिलाया है। समाजवादी महिला सभा उनके दीर्घायु होने की मंगल कामना करते हुए आशा करता है कि वह राष्ट्रीय अध्यक्ष जी के नेतृत्व में आगे बढ़ रहे समाजवादी कारवां को गति प्रदान करें।
जन्मदिन की बधाई देने वालों में मुख्य रूप से द्रौपदी पाण्डेय, राजेश वेदप्रकाश यादव, मानबहादुर राम, अजीत कुमार राव, गिरीश मौर्य, केदार यादव, उषा, ज्ञान्ति, निलम, रीता, अनीता, गुड्डन, वसीमा रहमान, फारूख, मीना, दुर्गावती, सुभावती, लक्ष्मी, किरन, मीनू भारती, प्रभावती, कमली, सुखदेई आदि थे।

रिपोर्ट-:राकेश वर्मा आजमगढ़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।