सांसद रवि किशन ने किया मास्क व कंबल का वितरण:लोगों को किया कोरोना के प्रति जागरूक

गोरखपुर- शुक्रवार को गोरखपुर के सांसद रवि किशन ने जरुरत मंद लोगों में मास्क और कंबल वितरित किया। इसके साथ ही उन्होंने लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक भी किया।

सांसद ने शहर के कई स्थानों पर सैकड़ों गरीब निराश्रित व असहाय लोगों को कम्बल वितरित किए हैं। बढ़ती ठंड और शीतलहर से बचाने के लिए कम्बल पाकर गरीबों के चेहरे पर मुस्कान आ गई।

कोरोना सन्क्रमण को लेकर लोगों को जागरूक करते हुए उन्हें मास्क वितरित किया।उन्होंने लोगों से अपील की कि कोरोना संक्रमण अभी खत्म नहीं हुआ है।जरा सी भी लापरवाही खतरनाक साबित हो सकती है।मास्क व दो गज दुरी का ध्यान रखे।जब तक दवाई नहीं तब तक ढीलाई नहीं।उन्होंने लोगो से वचन लिया कि जब भी घर से निकले मास्क व सैनेटाइजर जरूर साथ रखे।प्रधानमंत्री मोदी जी के नेतृत्व में केंद्र सरकार व योगी जी के नेतृत्व में प्रदेश सरकार ने कोरोना सन्क्रमण के प्रकोप को रोकने के लिए सराहनीय कार्य किये हैं और कर रहे हैं।आप सभी लोग सावधानी बरते ताकि केंद्र व प्रदेश सरकार के कोरोना संक्रमण को कम करने में सहयोग मिले सुरक्षा ही बचाव है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।