सरकारी आवास में महिला के साथ कर रहे थे अश्लीलता :पुलिस ने किया गिरफ्तार

रुड़की/हरिद्वार- रूड़की सिविल लाईन कोतवाली पुलिस ने तीन व्यक्तियों को एक महिला के साथ अश्लील हरकत करते गिरफ्तार किया है। पुलिस ने तीनों व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

रुड़की सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत जादूगर रोड स्थित सिंचाई विभाग कॉलोनी स्थित एक आवास पर पुलिस ने कॉलोनी वासियों की शिकायत पर छापेमारी की। जहां पुलिस ने एक महिला के साथ तीन युवकों को अश्लील हरकत करते हुए दबोचा। पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अमरजीत सिंह ने बताया कि कॉलोनी वासियों की शिकायत मिल रही थी कि इस आवास में संदिग्ध गतिविधियां होती है।शिकायत के बाद पुलिस ने उक्त आवास पर छापेमारी की। वहां से एक महिला के संग अश्लील हरकत करते हुए राजेश पुत्र बलवीर सिंह निवासी ग्राम दाबकी कोतवाली लक्सर हरिद्वार, हाल पता सिंचाई विभाग कॉलोनी रुड़की, वीरपाल पुत्र झल सिंह निवासी ग्राम पूरनपुर थाना रानीपुर हरिद्वार, मुन्ना पुत्र हरफूल निवासी ग्राम पूरनपुर थाना रानीपुर हरिद्वार को गिरफ्तार किया है। आरोपियों को कल न्यायालय में पेश किया जाएगा।

– रूडकी से इरफान अहमद की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।