सपा नेत्री ने सरकारी भवनों व ग्रामीण क्षेत्रों में कराया सैनिटाइजेशन का कार्य

बिंदकी /फतेहपुर। जहानाबाद विधानसभा क्षेत्र में समाजवादी पार्टी के मुखिया एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के मार्गदर्शन पर सपा नेत्री कविता अग्निहोत्री ने वर्तमान समय कोरोना महामारी से क्षेत्रीय लोगों को बचाव हेतु ग्रामीण आंचलों में पहुंच कर सैनिटाइजेशन का कार्य कराया।
सपा नेत्री कविता अग्निहोत्री ने बताया कि वर्तमान चल रही कोरोना महामारी के चलते जिम्मेवार शासन एवं क्षेत्रीय अधिकारी व कर्मचारियों की गैर जिम्मेवारियों से ग्रामीण आंचलों पर गंदगी में पल रहे कीटाणुओं व कोविड-19 के संक्रमित होने से बचाव हेतु दवाओं का छिड़काव व साफ सफाई संबंधित बिल्कुल भी ध्यान न देकर सिर्फ खानापूर्ति का कार्य कर रहे हैं जिसको देखते हुए पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के मार्गदर्शन पर जहानाबाद विधानसभा क्षेत्र के ग्रामीण क्षेत्रों में विकासखंड देवमई परिसर व भवन व अस्पताल, थाना बकेवर परिसर, गांव में देवमई, दुबेपुर, डिघरुआ में पहुंच लोगों को कोविड-19 के संक्रमित व बीमारियों से बचाव हेतु सैनेटाइजेशन का कार्य कराया। यह कार्य देख ग्रामीणों ने सपा नेत्री को बहुत-बहुत आभार व्यक्त किया। इस मौके पर शिवम अग्निहोत्री, राजेंद्र यादव, किशोर पासवान, शिव पूजन, गुलाब सिंह ,चंदेल विनय अग्रहरि, अश्विनी मिश्रा, सूरज, राजेश, काजू, शिवम, राघवेंद्र सिंह भदौरिया सहित अनेक लोगों की मौजूदगी रही।

आरबी निषाद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।