पति ने पत्नी को बांके से काट डाला, अवैध रिश्तों के शक में घर के बाहर लगा रखी थी कांटों की बाड़

लखीमपुर- लखीमपुर में पति ने पत्नी को बांके से काट कर मौत के घाट उतार दिया।अवैध रिश्तों के शक में घर के बाहर कांटो की बाड़ लगा रखी थी ।उसकी गैर मौजूदगी में कोई घर न आ सके इसके लिए उसने अपने घर में कांटो की बाड़ लगाई थी।
कृपाली अपनी पत्नी के चरित्र को लेकर शक करता था। लेकिन उम्र को देखते हुए यह बात किसी के गले नहीं उतर रही। पुलिस के मुताबिक गुरुवार की रात करीब 12 बजे कृपाली का अपनी पत्नी से झगड़ा हुआ था।जानकारी के अनुसार गुरुवार की रात क्षेत्र के बाछेपारा गांव निवासी कृपाली (50) ने अपनी पत्नी जगरानी (45) की बांके से काटकर हत्या कर दी। पुलिस को ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार कृपाली अपनी पत्नी के चरित्र को लेकर शक करता था। लेकिन उम्र को देखते हुए यह बात किसी के गले नहीं उतर रही। पुलिस के मुताबिक गुरुवार की रात करीब 12 बजे कृपाली का अपनी पत्नी से झगड़ा हुआ। कृपाली ने धारदार बांका से पत्नी की गर्दन पर वार किया जिससे उसकी मौत हो गई। इसके बाद वह फरार हो गया। घर व गांव के लोगों को घटना का पता सुबह चल पाया। सूचना पाकर सीओ टीएन दुबे और कोतवाल वीएस पाल मौके पर गए और पूछताछ के बाद शव को पीएम के लिए भेज दिया और मौके से फरार हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे सीओ धौरहरा व कोतवाल धौरहरा ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। फॉरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल से फिंगर प्रिंट उठाये हैं।

शक के चलते घर में लगाई थी कांटों की बाड़

ग्रामीण बताते हैं कि कृपाली का अपनी पत्नी से लगभग रोज झगड़ा होता था। उसे शक था कि उसकी पत्नी के किसी से अवैध संबंध हैं। उसकी गैर मौजूदगी में कोई घर न आ सके इसके लिए उसने अपने घर में कांटो की बाड़ लगाई थी। गुरुवार की रात भी उसका पत्नी से इसी मुद्दे पर झगड़ा होने का अनुमान है। जिसके बाद उसने पत्नी की हत्या कर दी।

‘कृपाली के बेटे सूरत ने तहरीर दी है जिसमें उसने शक के चलते मां की हत्या करने का आरोप पिता पर लगाया है। मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपित कृपाली की तलाश के लिए पुलिस टीम गठित की गई है।

विद्या सागर पाल, कोतवाल धौरहरा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।