सपा नेत्री के दबंग पुत्रों से तंग आकर महिला कह रही धर्म परिवतर्न करने की बात

मुज़फ्फरनगर – योगी सरकार में दर दर की ठोकरें खाने को मजबूर थाना पुलिस से इंसाफ न मिलने पर एसपी के ऑफिस में लगा रही गुहार।पीड़ित महिला ने दबंगो से परेशान आकर एसएसपी कार्यलय पहुँच कर धर्मपरिवर्तन की चेतावनी भी दे दी ।

जानकारी के अनुसार आज वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के कार्यालय पहुंची शहर कोतवाली क्षेत्र के राम लीला टिल्ला निवासी पीड़ित महिला ने दर्जनों महिलाओ के साथ पहुँचकर एस एस पी कार्यालय में दिए प्रार्थना पत्र में बताया कि बीते दिनों सपा नेत्री कुल्लन देवी नेतानी का लड़का कई अन्य लड़कों के साथ हमारे मकान के दरवाजे पर शराब के नशे में पड़ोसियों को जोर जोर से गाली दे रहे थे। हमने उनकी इस बात का विरोध किया और अपने घर चले जाने को कहा दोनो युवक नाराज होकर चले गए और थोड़ी देर में अपने साथ दर्जनों से ज्यादा महिला व पुरुष लेकर आये और हमारे घर मे तोड़ फोड़ शुरू कर दी।

हम लोगो के द्वारा डायल हेन्ड्रेड को फोन करने पर जाते जाते दबंग युवक घर पर फायर करते हुए फरार हो गए।इसके पश्चात आबकारी चौकी प्रभारी व डायल हेन्ड्रेड ने मौके पर पहुँच हमारी जान बचाई।

पीड़ित महिला का कहना है की मैंने इस संबंध में रात्रि के समय ही शहर कोतवाली में आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग को लेकर तहरीर दी थी।लेकिन आज तक इस मामले में कोई भी मुकदमा दर्ज नही हुआ इसलिए में चाहती हु की उन दबंगो के विरुद्ध कानूनी कार्यवाही की जाए।और साथ ही बताया में मुस्लिम घरों में जाकर कार्य कर अपने घर का खर्चा उठाती हूँ और वे लोग मुझे वहां भी कार्य करने से मना करते है।अगर उन लोगो के विरुद्ध दो दिन के अंदर कोई भी कार्यवाही नही हुई तो में मज़बूरी वश हिन्दू से मुस्लिम धर्म अपना लुंगी।

बता दें जब इस सम्वन्ध में जब एस एस पी सुधीर कुमार से इस घटना की जानकारी मांगी गई तो उन्होंने कहा की उनके पास इस तरह के मामले को लेकर अभी तक कोई भी महिला नही आई है। जबकि वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है की एस एस पी साहब की गाड़ी भी उनके ऑफिस में है ।।
अब देखना होगा की योगी सरकार में पीड़ितों को इंसाफ मिलता है या यूँ ही दर दर की ठोकरें खानी पड़ेगी ।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।