सपा का जाेरदार धरना प्रदर्शन: भाजपा सरकार ने लाेगाे से किया झूठा वायदा

पीलीभीत – पीलीभीत के बीसलपुर के कस्बे किसान सहकारी चीनी मिल लगभग 4 घंटे तक धरना प्रदर्शन किया कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन के दौरान कि भाजपा सरकार सत्ता में आने के बाद 15 दिनों में किसानों के खाते में गन्ने का भुगतान पहुंचाने का वादा किया था लेकिन 1 साल बीत जाने के बाद भी गन्ना किसानों के खाते में पैसा नहीं पहुंचा जिसको लेकर धरना प्रदर्शन किया गया इस मौके पर सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।
शाहबाज अंसारी उर्फ निक्की के किसान सहकारी चीनी मिल लगभग 4 घंटे तक धरना प्रदर्शन किया प्रदर्शन के दाैरान सपा कार्यकर्ताओं ने भाजपा काे जुमले बाजी की सरकार बताया बीसलपुर की किसान सहकारी चीनी मिल मे सपा कार्यकर्ताओं ने सुबह 10 बजे से धरना प्रदर्शन सुरू कर दिया इस माैके पर सभा काे सम्बाेधित करते हुऐ बिधान सभा अध्यक्ष राकेश प्रताप सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार सत्ता में आने के बाद 15 दिनों में किसानों के खाते में गन्ने का भुगतान पहुंचाने का वादा किया था लेकिन 1 साल बीत जाने के बाद भी गन्ना किसानों के खाते में पैसा नहीं पहुंचा एेसे मे भाजपा सरकार किसानाे के हित मे कार्य नही कर रही माैके पर रामप्रताप गगवार ने सभा काे सबाेंधित करते हुऐ कहा कि भाजपा सरकार नव झूठे दावाे से सत्ता काे पाया है लेकिन अब जनता इनके झूठे दावे समझ गई है आैर 2019 के चिनाव मे ईनकाे करारा जबाव देने की ठान ली है। चैयरमेन प्रतिनिधि शहबाज अंसारी उर्फ निक्की ने कहा कि भाजपा सरकार ने सत्ता मे आने से पहले दावा किया था कि बह जनता जनधन खाते मे 15 लाख रुपये देगे अब 15 लाख का दावा कहाँ गया विदेश ब्लैक मनी लाने की बात कही थी कहाँ है ब्लैक मनी एेसे मे भाजपा सरकार ने जनता काे सदैव छलने का काम किया है। इस बाताे काे जनता तक पहुचाने हेतु धरना प्रदर्शन किया गया इस मौके पर सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

-ऋतिक द्विवेदी (लकी) ब्यूरो पीलीभीत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।