गन्ना किसानों पर हो रहे जुल्म ज्यादती बर्दास्त नही: हाजी गुड्डू

बरेली – जिले की मीरगंज तहसील में समाजबादी पार्टी द्वारा जे के शुगर मिल गेट पर गन्ना किसानों की समस्याओं को लेकर धरना प्रदर्शन किया। जिसमें समाजबादी पार्टी के मीरगंज विधानसभा से पूर्व प्रत्याशी रहे हाजी गुड्डू ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी द्वारा गन्ना किसानों पर किये जा रहे जुल्मो को बर्दाश्त नही किया जायेगा समाजबादी पार्टी का एक एक कार्यकर्ता गन्ना किसानों के साथ है। उन्होने जमकर भाजपा सरकार को कोसा।
मीरगंज विधानसभा अध्यक्ष सुरेश गंगवार ने भाजपा सरकार को किसान विरोधी बताया। उन्होने कहा कि भाजपा सरकार ने 15 दिन के अंदर गन्ना किसानों के बकाया भुगतान का वायदा किया था लेकिन भाजपा सरकार अब अपना वायदा भूल गयी। इसके बाद गन्ना किसानों की समस्याओं सहित प्रमुख मांगों सहित महामहिम राज्यपाल के नाम ज्ञापन जीएम जे के शुगर मिल मीरगंज को सौंपा।
ज्ञापन देने बालों में यासीन ,अरुण राठी, अंजुम वारसी ,जयपाल यादव ,अरविंद यादव, मोहम्मद हनीफ, रामसिंह गंगवार, डालचंद्र, मोहम्मद यूसुफ सभासद शराफत पूर्व चेयरमैन चत्रपाल सिंह सहकारी समिति शिवम सक्सेना आदि मौजूद रहे।
– मो0 अज़हर शीशगढ बरेली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।