संस्थाओं से प्रतिभा निखरती है !अजय राय

पिंडरा- पूर्व विधायक अजय राय ने कहा कि शिक्षण संस्थानों से प्रतिभाएं निकलती है। नए शिक्षण संस्थानों के खुलने से स्कूलों में प्रतिस्पर्धा की भावना उत्पन्न होती है।
उक्त बातें रविवार को ओदार में नमामि गंगे पब्लिक स्कूल के उद्घाटन समारोह में बतौर मुख्य अतिथि कही उन्होंने कहा कि शिक्षित समाज के लिए स्कूलों का होना जरूरी होता है। वही अपने पारिवारिक स्कूल उद्घाटन समारोह में पहुचे प्रसिद्ध गीतकार समीर ने कहा कि मुंबई में संघर्ष के बाद मुकाम तो मिल गया लेकिन गांव में कुछ करने की अभी भी इच्छा है।
समारोह की अध्यक्षता वरिष्ठ नागरिक मोहन पांडेय संचालन श्रीप्रकाश सिंह,स्वागत प्रधानाचार्य शशिकांत वर्मा धन्यवाद ज्ञापन रामसनेही पांडेय ने दिया। इस दौरान शेखर पांडेय,विवेक सिंह रिंकू, विकास ,शोभनाथ सिंह, संतोष सिंह, राजू राम, गुलाम मुहम्मद,रामप्रवेश पांडेय,रणवीर यादव,आनन्द मिश्र,पंकज, सुनील व रमेश सिंह समेत अनेक गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

*श्रीदेवी पूर्ण कलाकार थी–समीर*

क्षेत्र में संगीत अकादमी खोलने की जताई इच्छा।
प्रसिद्ध गीतकार समीर ने कहाकि श्रीदेवी एक पूर्ण कलाकार थी।हर रोल और मॉडल को बखूबी निभाने की क्षमता रखती थी।उनके जाने से बॉलीवुड की अपूर्णीय क्षति हुई।
उक्त बातें रविवार को अपने गांव ओदार में एक पब्लिक स्कूल के उद्घाटन समारोह के दौरान पत्रकारों से बातचीत के दौरान कही। उन्होंने कहा कि श्रीदेवी का कम आयु में असमय मौत खल गया। उनसे हमारे पारिवारिक सम्बन्ध थे।उनके लिए दर्ज़नो गीत लिखे थे। जिसमें विदाई,लाडला समेत कई फिल्मों में गीत लिखे थे। उनके पति बोनी कपूर के साथ भी कई फिल्मों में काम करने का मौका मिला है। अपने आने फ़िल्म के गीतों के बावत कहाकि हॉउसफुल-2,धड़कन,हम और आप,गैंग ऑफ बनारस समेत अनेक फ़िल्म है जो आने वाले दिनों में रिलीज होगी। उन्होंने कहा कि अपने जिले व गांव में एक संगीत अकादमी की स्थापना करना उद्देश्य है।जिससे हम आने वाले पीढ़ी को संगीत की अच्छी शिक्षा दे सके। उन्होंने पीएम मोदी के विकास कार्यो की सराहना की कहाकि आने वाले दिनों में विकास कार्य दिखेगा।

रिपोर्ट-:संजय गुप्ता फूलपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।