संदिग्ध परिस्थितियों में पेट्रोलपम्प कर्मी बाईक सवार की मौत

पिण्डरा/वाराणसी- फूलपुर थाना क्षेत्र के बाबतपुर रेलवे क्रॉसिंग के समीप शनिवार की देर रात संदिग्ध परिस्थितियों में बाईक सवार युवक विकास तिवारी की मौत हो गयी।पुलिस ने दुर्घटना मानते हुए शव को कब्जे मे लेकर पीएम भेज दिया।
फूलपुर के कुवार स्थित एक पेट्रोल पंप का कर्मचारी व जौनपुर के नेवड़िया थाना क्षेत्र के तिवरान निवासी विकास तिवारी 35 वर्ष रात्रि मे ड्यूटी करने के बाद अपनी बाईक से फूलपुर के दीनदासपुर गाव स्थित अपने ससुराल जा रहा था।रात्रि में बाबतपुर रेलवे स्टेशन के समीप बाईक के फिसलने से सड़क के किनारे रखे रेलवे स्लीपर से टकराने से विकास के सिर में गंभीर चोटे आई ।जिससे उसकी मौत हो गयी, वही बाईक भी क्षतिग्रस्त हो गई ।सुबह टहलने निकले बाजार के लोगों की नजर सड़क के किनारे मृत अवस्था मे पड़े युवक पर गयी ।उसके बाद जेब से मिले मोबाईल के आधार पर उसकी शिनाख्त विकास के रुप मे हुयी।सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।घटना के बाबत पिता बनारसी तिवारी ने तहरीर दी।पुलिस ने इत्तेफकिया घटना मानते हुए मुकदमा दर्ज किया ।
वही परिवार के अन्य सदस्यों ने परिस्थिति अनुसार घटना को संदिग्ध माना और इसे हत्या बता रहे थे।लेकिन इंस्पेक्टर फूलपुर सुदेश कुमार सिंह ने बताया कि यह एक मात्र बाईक फिसलने से मौत का मामला है ।

रिपोर्टर-:महेश पाण्डेय ब्यूरो चीफ वाराणसी मण्डल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।