शिक्षिका ने छात्रा की आँख में मारा डंडा हुई हालत गम्भीर

शाहजहांपुर -उत्तर प्रदेश सरकार जहां एक तरफ बच्चों के लिए तरह तरह की योजनायें चला रही है और साथ ही हर ब्लाक स्तर पर स्कूल चलो अभियान चला रही है तो वहीं दूसरी और उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक दिल दहला देनें वाली घटना सामनें आई है।

जानकारी के अनुसार शाहजहांपुर के कौतवाली ब्लाक क्षेत्र ददरौल के अंतर्गत ग्राम मौजमपुर में कक्षा पाँच में पढनें वाली छात्रा को अध्यापिका ने डंडा मार दिया जिससे उसकी आंख में गम्भीर चोट आ गई है।
जिसको लेकर परिजनों ने स्कूल के खिलाफ हंगामा शुरू कर दिया जिसकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को बुलाकर चौकी ले आई जहां छात्रा के पिता ने अध्यापिका के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।
चौक कोतवाली चौक इलाके ग्राम मौजमपुर निवासी लालाराम की पुत्री सन्ध्या प्राथमिक विद्यालय मौजमपुर में कक्षा पांच की छात्रा है। गुरुवार को दोपहर वह विद्यालय में खेल रही थी। तभी स्कूल में तैनात अध्यापिका निशा रस्तोगी ने उसे डंडा मार दिया इससे उसकी आंख में गम्भीर चोट आ गई इसकी जानकारी जब परिवारीजनों को मिली तो वह विद्यालय पहुंच गए और हंगामा होने लगा। सूचना पर अजीगंज पुलिस मौके पर पहुंच गई। और दोनों पक्षों को चौकी ले आई। जहां पीड़ित पक्ष ने अध्यापिका के खिलाफ तहरीर दी। हालांकि कि बाद में दोनों पक्षों के बीच समझौते की बात बताई गई है तो वही चौकी प्रभारी प्रदीप सहरावत ने बताया पीड़ित पक्ष यदि कार्रवाई को तैयार होगा तो अभियोग पंजीकृत कराकर कार्रवाई की जाएगी।
– शाहजहांपुर से अंकित कुमार शर्मा की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।