शिक्षामित्र पर दबंग ने की अश्लील टिप्पणी, विरोध पर हत्या करने की दी धमकी

बरेली। दबंग के भिन्न-भिन्न कई फोन नंबर उसे महिला शिक्षामित्रों को फोन करके अश्लील टिप्पणी की। विरोध करने पर दौरान महिला शिक्षामित्र को बदनाम करने की धमकी देने लगा। बीते 15 दिन से दबाने की फोन कॉल से परेशान होकर एनएससी मित्र ने रविवार को थाना फरीदपुर की महिला हेल्पलाइन डेस्क पर शिकायत दर्ज करा कर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की है। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी को चिन्हित करना शुरू कर दिया। दवंग की फोन कॉल से महिला दहशत में है। थाना फरीदपुर क्षेत्र के एक बोलने में महिला इलाके की बेसिक स्कूल में शिक्षा मित्र है। महिला शिक्षामित्र बताया कि 15 दिन पहले स्कूल में सरकारी कार्य कर रही थी। इसी दौरान उनके फोन पर एक अज्ञात कॉल आई। रिसीव करते ही फोन करने वाले ने अश्लील टिप्पणी शुरू कर दी। शिक्षामित्र में फोन काट दिया। इसके बाद दबंग ने अलग-अलग कई फोन नंबरों से महिला शिक्षा मित्र को फोन करके परेशान करना शुरू कर दिया। महिला ने जब इसका विरोध किया और दबंग की पुलिस से शिकायत करने की चेतावनी दी। दबंग ने महिला को बदनाम करके जान से मारने की धमकी देनी शुरू कर दी। बीते 15 दिनों से दबंग फोन कॉल से परेशान होकर महिला शिक्षामित्र ने रविवार को थाने पहुंचकर हेल्प डेस्क पर शिकायत की। महिला शिक्षा मित्र ने दबंग के छह फोन नंबर पुलिस को दिए हैं जिन क्षेत्रों में लगातार फोन कॉल करके शिक्षा मित्र को परेशान कर रहा था। कोतवाल धनंजय सिंह ने बताया कि आरोपी को चिन्हित किया जा रहा है। शीघ्र ही उसे चिन्हित करके कार्रवाई की जाएगी।
किशोरी से छेड़खानी, मारपीट
फरीदपुर के एक गांव की किशोरी अपने भाई के साथ खेत पर गई थी। उसका भाई कुछ दूरी पर स्थित नल पर पानी पीने चला गया। इसी दौरान गांव के तीन दबंग मौके पर पहुंच गए। आरोप है कि उन्होंने किशोरी पर अश्लील टिप्पणी की। किशोरी ने विरोध किया। इसके बाद उन्होंने किशोरी को पीटा। मौके पर पहुंचे किशोरी के भाई ने शोर मचाया। इसके बाद आरोपी भाग निकले। रविवार को परिवार के लोगों ने थाने में तहरीर दी। पुलिस ने दो के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज किया।।

बरेली से कपिल यादव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।