शाहजहांपुर में घटा खाकी का खौफ:4 घंटे में ही 3 युवकों की गोली मारकर हत्या

शाहजहांपुर -शाहजहांपुर शहर उस में दहल गया है जब 4 घंटे में ही 3 युवकों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पहली घटना सदर इलाके में हुई जहां बाइक सवार युवकों ने सरे राह फायरिंग कर दो युवकों की यहां गोली मारकर हत्या कर दी। वही तमन्चो की फायरिंग से भीड़ में चल रहे एक राहगीर के गोली जा लगी जिससे वह घायल हो गया। घायल राहगीर को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। बताया जा रहा है कि रंजिश के चलते घटना को अंजाम दिया गया वहीं दूसरी ओर घटना में चचेरे भाई ने अपनी भाई की गोली मारकर हत्या कर दी।

घटना थाना सदर बाजार के खिरनी बाग की है जहां रात करीब 9:30 बजे बाइक सवार युवकों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर ज्ञानदेव और रिजवान की गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं इस फायरिंग मे रास्ते में निकल रहे शानू गोली लगने से घायल हो गया। घायल शानू को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। बताया जा रहा है कि किसी रंजिश के चलते घटना को अंजाम दिया गया जिसकी पुलिस छानबीन कर रही है इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लिया है जहां उससे पूछताछ की जा रही है।

सूत्र बताते हैं कि मृतक युवक ज्ञानदेव अभी हाल ही में 15 दिन पहले जेल से निकला है वह 307 का मुलजिम था। बताया जा रहा हैं कि प्रॉपर्टी डीलिंग में किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था जिसके चलते इस गैंगवार को अंजाम दिया गया। वही दूसरी घटना थाना कटरा के सुल्तानपुर गांव में हुई जहां चचरे भाई ने जमीनी विवाद मे अपने छोटे भाई को गोली से मारकर हत्या कर दी। वही उसके पिता को लाठी डंडों से पीटकर घायल कर दिया।

शाहजहांपुर में लगातार पुलिस की खाकी का खौफ लगातार घटता जा रहा है जिसके चलते शातिर बदमाश जहां गैंगवार कर शहर में सनसनी फैला रहे हैं वहीं दूसरी ओर मामूली विवाद में भी लोग अपनों की ही जान लेने मे उतारू है। फिलहाल इन दोनों घटनाओं के बाद मृतको के घरो में कोहराम मचा हुआ है वहीं पुलिस लकीर को पीटकर सरकार की मंशा पर पलीता लगा रही है।

अंकित कुमार शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।