शराब पीने को नही दिए पैसे तो दबंगों ने तोड़ा युवक का पैर

*थाने में नही हुई सुनवाई तो पिता बेटे को अपने कंधों पर लादकर पहुंचा एसपी दफ़्तर

हरदोई – कानून व्यवस्था को दबंग किस तरह ठेंगा दिखाते हैं इसकी बानगी हरदोई में देखने को मिली जहां दिन भर की मेहनत कर रोजी रोटी कमा घर लौट रहे युवक का पैर इसलिए तोड़ दिया जाता है क्योंकि उसने दबंगो को शराब पीने के लिए पैसे नही दिए यहां तक जब अपने टूटे हुए पैर के साथ युवक और उसका परिवार थाने गया तो वहां भी उसे दुत्कार कर भगा दिया गया ऐसे में युवक का पिता अपने बेटे को अपने कंधों पर लाद कर एसपी दफ्तर पहुंचा जहां आला अधिकारियों ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई कराने की बात कही है ।

कासिमपुर थाना क्षेत्र के गौसगंज गांव के मैकूलाल का बेटा विनोद चुरा बेंचने का काम करता है । रोज की तरह बुधवार शाम को विनोद चुरा बेंच कर घर आ रहा था तो रास्ते में गांव के ही दबंग अनीस और उसके साथी विनोद से शराब पीने के लिये रुपये मांगने लगे , मना करने पर दबंगो ने विनोद का पैर तोड़ दिया , थाने में कार्रवाई ना होने पर विनोद का पिता मैकूलाल अपने परिवार के साथ एसपी ऑफिस आया जहां उसे अपर पुलिस अधीक्षक ज्ञानंजय सिंह ने आरोपियों पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया ।

– हरदोई से आशीष सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।