विवाहिता की हत्या कर शव जलाने का आरोप: मौके से ससुरालीजन फरार

फतेहपुर सीकरी। थाना क्षेत्र के ग्राम दुल्हारा में शनिवार सांय विवाहिता की हत्याकर शव को जलाये जाने के मामले में रविवार प्रातः पहुंचे मायका पक्ष के लोगो ने पति, सास, ससुर, ननद व ननदोई के खिलाफ दहेज उत्पीडन कर हत्या किये जाने का मामला दर्ज कराया हैं।
घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा मजिस्ट्रेट की उपस्थिति में पिता से मृतका के शव के अधजले अवशेष एकत्रकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिये भेजे गये है, वहीं ससुरालीजन घर का ताला लगाकर फरार हो गये हैं।
अकोला निवासी छीतर सिंह ने अभियोग दर्ज कराते हुये बताया है कि उसकी बहिन सोनिया व बबली का विवाह 29 अप्रैल 2018 को दुल्हारा के हरपाल के पुत्रों हरेन्द्र व शैलेन्द्र के साथ हुआ था शादी में दिये दहेज से ससुरालीजन खुश नही थे और सोनिया को पति, सास, ससुर आये दिन दो लाख नकद व गाडी की मांग को लेकरउत्पीडन कर रहे थे। कई बार प्रताडित कर घर से बाहर निकाल दिया सके बाद भी समझौता कराकर सोनिया को ससुराल भेज दिया। उसके बाद भी उत्पीडन किया जाता रहा।
रविवार प्रातः उन्हे सूचना मिली कि सोनिया की हत्या कर शव को जला दिया गया है उक्त सूचना पर जब वे लोग गांव पहुंचे तो ससुरालीजन घर का ताला लगाकर भाग गये थे। छीतर ने पति हरेन्द्र, ससुर हरपाल, सास अरूणा देवी, ननद सपना एंव ननदोई बनै सिंह ने सोनिया की हत्याकर शव को जला दिये जाने का मामला दर्ज कराया हैं।
घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के अधजले अवशेषो को मजिस्टेªट की उपस्थिति में एकत्र कर पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया हैं।

– योगेश पाठक आगरा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।