विधायक ने अपनी ही सरकार की लिखी पांच लाइनें मोदी के नाम से पा गए राज

गोपामऊ हरदोई–अपनी बेबाकी के लिए पहचाने जाने वाले हरदोई के भाजपा विधायक श्याम प्रकाश ने अपनी फेसबुक वॉलपेपर एक कविता पोस्ट कर बवाल खड़ा कर दिया है। श्याम प्रकाश ने कैराना और नूरपुर में मिली हार को लेकर अपनी ही सरकार, संघ संगठन और अधिकारियों पर सवाल उठाए हैं।
इससे पहले भी कई कार्यक्रमों में खुले मंच पर श्यामप्रकाश अपनी सरकार को और अधिकारियों की कार्यशैली को लेकर सवाल उठा चुके हैं। उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के विधानसभा गोपामऊ से वर्तमान भाजपा विधायक श्याम प्रकाश ने अपनी फेसबुक वॉल पर एक कविता पोस्ट की है। फेसबुक वॉल पर पोस्ट की गई कविता में श्याम प्रकाश ने नूरपुर और कैराना में मिली हार को लेकर संघ सरकार संगठन और अधिकारियों को घेरा है।
श्याम प्रकाश ने लिखा है– पहले गोरखपुर फूलपुर और अब कैराना नूरपुर में भाजपा की हार का है हमें दुख साथ ही लिखा है किंतु वर्तमान हकीकत की 5 लाइनें—

मोदी नाम से पा गए राज।

कर न सके जनता मन काज।

संघ संगठन हाथ लगाम।

मुख्यमंत्री भी असहाय।

जनता और विधायक त्रस्त।

अधिकारी और अध्यक्ष भी भ्रस्ट।

उतर गई पटरी से रेल।

फेल हुआ अधिकारी राज।

समझदार को है ये इशारा।

आगे है अधिकार तुम्हारा।

अपनी फेसबुक वॉल पर यह कविता पोस्ट करने के बाद राजनीतिक हलकों में बवाल खड़ा हो गया ऐसा नहीं है कि श्याम प्रकाश ने पहली बार अपनी सरकार पर और अधिकारियों पर सवाल उठाए हो इससे पहले भी वह कई बार अलग-अलग मंच पर संघ और संगठन अधिकारियों पर सवाल उठा चुके हैं हाल ही में धमकी भरे एक इंटरनेशनल कॉल द्वारा 1000000 रुपए की रंगदारी मांगने के बाद अपने परिवार को सुरक्षा मुहैया ना कराए जाने को लेकर हरदोई के पुलिस अधीक्षक विपिन कुमार मिश्रा को भी श्याम प्रकाश अपने निशाने पर ले चुके हैं साथ ही खुले मंच पर भी वह अधिकारियों और संगठन के भ्रष्टाचार की बात खुले मंच से करते नजर आए थे

रिपोर्ट राजपाल सिंह बिलग्राम हरदोई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।