धारदार हथियार से युवक की गला काटकर हत्या

बन्डा /शाहजहांपुर -जहाँ एक ओर योगी सरकार दबंगों पर अंकुश लगाने की बात कर रही है वहीं दूसरी तरफ कुछ दबंग आज भी अपनी करतूतों से बाज नहीं आ रहे हैं । जिनके लिए चाहे कोई भी सरकार हो वो अपनी गुंडई दिखाने से नहीं चूक रहे हैं और पुलिस प्रशासन को भी अपनी उंगली पर नचा रहे हैं । चाहे कोई भी दलित हो या फिर किसी भी अन्य जाति का व्यक्ति दबंगों की दबंगई सातवें आसमान को छू रही है ।
आज ऐसा ही एक खौफ़नाक मामला थाना क्षेत्र बन्डा की ग्राम पंचायत उबारिया का सामने आया है जहां किसी अनजान व्यक्ति ने राजेन्द्र पुत्र लालाराम उम्र करीब 22 वर्ष की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी । इस बात की जानकारी तब हुई जब खेत मालिक निर्मल सिंह अपने खेत में जानवरों को भगाने के लिए गए थे, जहां निर्मल सिंह ने मृतक राजेन्द्र की लाश को देखा तथा घटना की जानकारी पुलिस को दी । मृतक की लाश गांव से करीब 1 किलोमीटर दूर मिली । परिजनों के मुताबिक राजेन्द्र कल रात करीब 10 बजेे घर में था , उसके बाद कहाँ गया किसी को कुछ पता नही है । मृतक का एक भाई दिनेश जोकि उससे छोटा था की शादी हो चुकी थी जो अपने दूसरे घर मे अपनी पत्नी के साथ रह रहा था तथा मृतक की एक बहन भी थी जो करीब डेढ़ वर्ष पूर्व घर से किसी व्यक्ति के साथ प्रेम – प्रसंग के चलते भाग गई थी । मृतक करीब 15 वर्षों से जसविंदर सिंह की मोहिउद्दीनपुर स्थित इलेक्ट्रॉनिक की दुकान पर कार्य करता था जहां वह लाइट फिटिंग, मोटर तथा कूलर , पंखा आदि बनाने का काम किया करता था । मृतक के पास से एक गमछा खून से सना हुआ पड़ा मिला है तथा उसकी जेब से पर्स मिली है जिसमें से आधार कार्ड बाईक की चाबी तथा कुछ पैसे मिले हैं । आधार कार्ड से ही परिजनों ने मृतक की शिनाख्त की । मौके पर पहुंचे सीओ पुवायां तथा फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया तथा लाश को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया । परिजनों ने मामले का जल्द ही खुलासा करने की मांग करते हुए दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की मांग है ।

संवाददाता ब्रजलाल कुमार बन्डा शाहजहांपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।