विद्युत चेकिंग टीम के साथ हुई मारपीट के खिलाफ विद्युत अभियंताओं ने खोला मोर्चा

झाँसी। मऊरानीपुर में पिछले दिनों चेकिंग करने गई विद्युत टीम के साथ लोगों ने मारपीट की थी। इस संबंध में मुकदमा दर्ज किया गया था, मगर अभी तक न तो आरोपियों की गिरफ्तारी हुई और न ही विद्युत अधिकारियों को किसी प्रकार की सुरक्षा दी गई। अपनी विभिनन मांगों को लेकर आज अभियंता संघ के तत्वावधान में झाँसी स्थित मुख्य अभियंता कार्यालय परिसर में धरना प्रदर्शन किया गया।

इस मौके पर वक्ताओं ने कहा कि जल्द ही चेकिंग टीम पर हमला करने वाले आरोपियों की गिरफ्तारी की जाए और चेकिंग के दौरान पुलिस सुरक्षा प्रदान की जाए। आए दिन चेकिंग टीमों पर हमले हो रहे हैं। ऐसे में हमारा काम करना मुश्किल हो गया है। फिर भी हम राजस्व वसूली के लिए क्षेत्र में जा रहे हैं। जब कोई घटना हो जाती है तो फिर हमें बड़े अधिकारियों का समर्थन नहीं मिल पाता है। अभियंता संघ ने अपनी सुरक्षा दिए जाने और हमलावरों पर कार्रवाई करने की मांग की है। इस मौके पर अभियंता संघ के अंकित वशिष्ठ, रवि यादव, विनोद जायसवाल, विमल कुमार, चंद्रेश तोमर, शोभित दीक्षित, सौरभ निगम, डीवी सिंह आदि इंजीनियर उपस्थित रहे। वहीं राज्य विद्युत परिषद जूनियर इंजीनियर संगठन उप्र के

जनपद अध्यक्ष प्रमोद कुमार, जनपद सचिव सुनील कुमार गौतम ने इस आंदोलन को अपने संगठन का समर्थन देते हुए कहा कि यदि जल्द हीआरोपी गिरफ्तार न हुए और अधिकारियों को सुरक्षा नहीं मिली तो एक वृहद आंदोलन किया जाएगा। जिसकी जिम्मेदारी सरकार की होगी।
रिपोर्ट-उदय नारायण, झांसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।