दबंगो ने जलाई गन्ना की फसल पुलिस नही कर रही एफआइआर।

बरसठी (जौनपुर) – स्थानीय क्षेत्र के खुआवा गाँव के शेषमणी यादव की गन्ना की फसल को दबंगो ने दिन में आग लगा कर जला दिया, किंतु उक्त मामले में बरसठी पुलिस प्राथिमिकी दर्ज न कर के सिर्फ हिला हवाली कर रही रही है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार शेषमणि यादव पुत्र रामनाथ उर्फ चटई यादव (पूर्व प्रधान) अपने आराजी सख्या 411लगभग छः विस्वे में गन्ने की फसल बोया था उसी आराजी रकबे के लिए उनके दबंग पटिदार से मुकदमा भी चल रहा है। बीते 4 मार्च को शाम लगभग 4:30 बजे पटीदार की भांजी ममता जो लगभग 19वर्ष से सच्चिदानंद, कर्मानंद पुत्र हंसराज यादव ने लरकारते हुए आग लगवा दिया मौके पर खेत के पास प्रार्थी की बहू मंशा यादव खेत के पास मौजूद थी गन्ना जलाने से रोकने पर उक्त दोनों दबंग भाइयो ने बहु को गन्दी गाली देते हुए पिस्टल लेकर दौड़ा लिए पीड़ित ने तुरंत 100 नम्बर डायल कर मौके पर पुलिस बुलाया मौके पर पहुची पुलिस जले हुए खेत व गन्ने की फसल को देखी और प्रार्थी से थाने आकर तहरीर देने को कहा तहरीर देने के बावजूद भी बरसठी पुलिस न दबंगो के विरुद्ध कोई कार्यवाही की और न ही एफआईआर दर्ज किया जब कि स्वयं थाना प्राभारी नरेंद्र प्रसाद 7 मार्च को मौके पर जाकर मौका मुआयना किए और पुनः प्रार्थी को थाने पर बुलाए किन्तु आज तक बरसठी पुलिस द्वारा किसी भी तरह की कानूनी कार्यवाही दबंगो के खिलाफ नही की गई जिससे यह प्रतीत होता है कि, बरसठी पुलिस भी दबंगो के अर्दब में है।

संदीप सिंह संवाददाता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।