विंग्स जीवन की एक नई उडान द्वारा खालसा स्कूल में किया गया रक्तदान शिविर का आयोजन

झााँसी- विंग्स जीवन की एक नई उडान द्वारा एक रक्तदान शिविर का आयोजन खालसा स्कूल (टंडन गार्डन के समीप), सीपरी बाजार झााँसी में किया गया।

विंग्स जीवन की नई उडान विगत तीन वर्षों से निरंतर रक्तदान के क्षेत्र में कार्यरत है तथा हम समय समय पर रक्तदान शिविर का आयोजन करते आ रहे हैं। जिसके अनुक्रम में यह हमारा पांचवा रक्तदान शिविर हैं। आज स्कूल के डा. स्वाति भदौरिया, शहीबा बानो, कामनी, रोहनी राय आदि छात्राओं एवं शिक्षकों ने रक्त दान किया। जिसमे 10 से ज्यादा रक्तदानी ने रक्तदान किया। जिसमे मुख्य अतिथि के रूप में आज आर्य कन्या डीग्री कालेज के प्रधानचार्य अंजू दत्त रही जिन्होंने शिविर का शुभारंभ सरस्वती वंदना द्वारा किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता आर्य कन्या एन एस एस कैम्प की प्रथम इकाई की प्रभारी डा. स्वाति भदौरिया एवं द्वित्तीय इकाई की प्रभारी शारदा जी ने की । विंग्स समूह के जिलाध्यक्ष जितेश कुमार ने आभार व्यक्त किया।
विंग्स जीवन की नई उडान के सक्रिय सदस्य पूजा यादव व प्रज्ञा प्रजापति ने छात्राओं को रक्तदान से होने वाले फायदे के बारे में बताया। यह शिविर का संचालन जिला चिकित्सालय किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।