वार्डसदस्य ने डोर टू डोर जाकर किया मास्क:साबुन तथा व्हील डिटर्जेंट पावडर पैकेट का वितरण

*ग्रामीणों में हर्ष

मझौलिया/बिहार – पंचायत की जनता की सेवा करना ईश्वर की सेवा के बराबर है। जौकटिया पंचायत के वार्ड नम्बर 17 के वार्डसदस्य केशव कुमार ने कोविड 19 संक्रमण से बचने के लिए अपने वार्ड में मुखिया द्वारा दिया गया साबुन मास्क तथा अपने निजी कोष से व्हील डिटर्जेंट पावडर पैकेट का वितरण करना शुरू कर दिये है । वार्डसदस्य केशव कुमार डोर टू डोर जाकर अपने वार्ड के प्रत्येक परिवारों के बीच 3 साबुन जिसमे 2 छोटा तथा 1 बड़ा साबुन एवं 4 मास्क तथा अपने निजी पैसे से व्हील डिटर्जेंट पावडर पैकेट का वितरण कर रहे है ।जिससे वार्ड के लोगो में हर्ष है । साथ ही लॉक डाउन का पालन करने के लिए गावो में जागरूकता अभियान भी चला रहे है । घर मे रहने एवं सोशल डिस्टनसिंग का पालन करने के लिए ग्रामीणों से अपील की ।उन्होंने बताया कि इस वैश्विक संकट के समय हम सभी को चट्टानी एकता के साथ देशभक्ति का परिचय देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निर्देशों का अनुपालन करना चाहिए। उनका स्पष्ट कहना है कि गांव एक परिवार के समान होता है। इस भयंकर आपदा के समय सभी को जाति धर्म से ऊपर उठकर तथा राजनीति को ताक पर रखकर पंचायत वासियों की सेवा ईश्वर की सेवा के समान मानकर करनी चाहिए।
इस कार्य में उनका साथ देने वालों में मनोज कुमार, विजय प्रसाद,मुन्नीलाल कुमार,नूर आलम,नूर होदा अंसारी,साबिर अंसारी,सुनैना देवी ,रब्या खातून , नूरजहाँ खातून आदि सराहनीय योगदान दे रहे हैं।

– राजू शर्मा की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।