लॉकडाउन के उल्लंघन पर दुकानदारो के काटे नोटिस

शीशगढ़, बरेली। मंगलवार को लॉकडाउन का उल्लंघन करके रोस्टर के अनुसार दुकाने न खोलने वाले आधा दर्जन दुकानदारों के विरुद्ध नोटिस जारी किए गए है। जिससे दुकानदारों में खलबली मच गयी। लॉकडाउन के चौथे चरण मे चरण वध तरीके से बाजार खोलने के लिए शासन से कुछ छूट दी गयी है। जिसमे दुकानदारों को अपनी अपनी दुकानें खोलने के दिन भी निर्धारित कर दिए है। इसके बावजूद भी बाजार में व्यापारी पुलिस से चोरी छिपे दुकानें खोल रहे है। मंगलबार को एसआई रन सिंह जब पुलिस बल के साथ गस्त पर निकले तो शीशगढ़ बाजार में कपड़े की दुकाने खुली पायी गयी। जिससे पुलिस का पारा चढ़ गया।पुलिस ने ऐसे करीब आधा दर्जन दुकानदारों को नोटिस काटकर चेतावनी दी है कि यदि दोबारा लॉकडाउन का उल्लंघन किया तो सख्त कार्यवाही की जायेगी।
बाजार खोलने के लिए जिला प्रशासन से जो सूची मिली है उसी के आधार पर ही दुकाने खोलने की अनुमति दी जायेगी। यदि किसी दुकानदार ने इसका उल्लंघन किया तो सख्त कार्रवाई की जाएगी। व्यापारियों को शासन व प्रशासन का सहयोग करना चाहिए।
-राजकुमार तिवारी थाना प्रभारी, शीशगढ़

बरेली से कपिल यादव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।