चिटौली मे डीलर द्वारा राशन न देने के मामले में एसडीएम से शिकायत: आपूर्ति निरीक्षक को दिए जांच आदेश

बरेली/फतेहगंज पश्चिमी। तमाम कोशिशों के बाद भी राशन वितरण में शिकायतें मिलना बंद नहीं हो रही हैं। लॉकडाउन के चलते राशन की दुकानों पर धांधली की शिकायती लगातार बढ़ती जा रही हैं। डीएम द्वारा पहले ही राशन वितरण में घपलेबाजी पर कार्रवाई की चेतावनी दी जा चुकी है। फिर भी कुछ राशन विक्रेता मानने को तैयार नहीं है। फतेहगंज पश्चिमी क्षेत्र के गांव चिटौली में दर्जनभर ग्रामीणों ने राशन न देने की लिखित शिकायत एसडीएम मीरगंज से की है। शिकायती पत्र में गांव के ही दर्जन भर ग्रामीणों ने राशन डीलर पर आरोप लगाया है कि राशन डीलर मशीन में अंगूठा लगवा लेता है और राशन नहीं देता है। इसके साथ ही कुछ लोगों ने यह भी बताया कि किसी को दो महा वह किसी को 8 माह से राशन नहीं दिया गया है और कार्ड पर राशन चढ़ा दिया गया है। जिससे गांव के कार्ड धारक खाद्यान्न से वंचित हैं और यह भी बताया कि गोदाम में खाद्यान्न भी नहीं है। ग्रामीणों ने एसडीएम से खाद्यान्न दिलाए जाने की मांग की है।

ग्रामीणों द्वारा चिटौली राशन डीलर कीग्रामीणों राशन न देने शिकायत मिली है। मामला बहुत गंभीर है। आपूर्ति निरीक्षक को जांच के आदेश दिए गए है। जांच के बाद राशन डीलर के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी
– राजेश चंद्र एसडीएम मीरगंज

बरेली से कपिल यादव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।