लाल बहादुर शास्त्री चिकित्सालय में भर्ती डायरिया मरीजो की संख्या 200 के पार पहुंची: दो की मौत

वाराणसी/रामनगर – दूषित पेयजल से फैली डायरिया की चपेट से रामनगर के कई इलाकों के लोग 200 सँख्या के ऊपर लोग डायरिया से पीड़ित अस्पताल में ईलाज करा रहे है
बता दें कि वाराणसी जनपद के रामनगर में डायरिया का कहर देखने को मिल रहा है । दूषित पेयजल आपूर्ति का खामियाजा झेल रहे रामनगर में स्थिति ख़राब हो रहीं है। रामनगर के सरकारी अस्पताल में करीब 4 से 5 दिनों में मरीजों की संख्या 200 से अधिक डायरिया से पीड़ित हों चुके है और अभी 150 से अधिक मरीज भर्ती है मरीजों की बढ़ती हुई संख्या के कारण सभी वार्ड मरीजो से भर गए है और अब अस्पताल के बरामदे में मरीज भर्ती कर वहा इलाज किया जा रहा है।
आलम यह है बच्चे हो बूढ़े हो या फिर जवान सभी उम्र के लोग डायरिया से पीड़ित नजर आ रहे है अधिकतर दो से तीन दिनों से यहाँ भर्ती है पर अब तक स्वास्थ लाभ नहीं मिल पा रहा है सबसे ज्यादा परेशानी बच्चो को हो रही है, जो डायरिया से पीड़ित है।
वही अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक बता रहे है की अब तक 200 से अधिक मरीज आ चुके है और 150 से अधिक भर्ती है सभी का इलाज हो रहा है डायरिया होने का सबसे बड़ा कारण दूषित पेयजल सामने आया है दूषित पेय जल के कारण पुरे इलाके के लोग बीमार पड़ रहे है।

रिपोर्टर :-महेश पाण्डेय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।