लाखों की अवैध शराब के साथ दो तस्करो किये गिरफ्तार:30 लाख से ऊपर की है शराब

शाहजहांपुर -यूपी के शाहजहांपुर पुलिस ने अग्रेजी शराब के अवैध करोबार का बड़ा खुलासा किया है। पुलिस ने नेशनल हाईवे 24 से हरियाणा से लाई गई अवैध अंग्रेजी शराब बरामद की है। पकड़ी गई अंग्रेजी शराब की कीमत लगभग 31 लाख आंकी गई है। पुलिस ने दो शराब तस्करों को भी पकड़ा। अंग्रेजी शराब के जखीरे बरामद के बाद पुलिस अब पूरे रैकेट के भण्डाफोड़ करने में जुट गई है।

दरअसल तिलहर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि हरियाणा से तस्करी करके लाई जा रही अंग्रेजी शराब से भरा हुआ ट्रक नेशनल हाईवे से गुजर रहा है। इसी सूचना पर जब पुलिस ने ट्रक को रोकने की कोशिश की तो ट्रक ड्राईवर ने भागने की कोशिश की। इस दौरान ट्रक ने दो वाहनों को टक्कर मारी। इसके बाद पुलिस ने ट्रक को पकड़ लिया। पुलिस ने ट्रक की तलाशी ली तो ट्रक से 925 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की। पकड़ी गई हरियाणा मेड शराब की कीमत लगभग 31 लाख आंकी गई है। पुलिस का कहना है कि अंग्रेजी शराब की तस्करी से पूरा एक रैकेट जुड़ा हुआ है जिसकी जल्द ही गिरफतारी कर ली जायेगी।

– शाहजहांपुर से अंकित कुमार शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।