रोड शो कर राजेश वर्मा ने कराया अपनी ताकत का एहसास

सीतापुर– लोकसभा भाजपा प्रत्याशी राजेश वर्मा ने आज नगर के मुख्य बाजार का भ्रमण किया। श्री वर्मा ने जनसंपर्क कर व्यापारियों से वोट मांग कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत करने के लिए उन्हें जिताने की अपील की ।भाजपा प्रत्याशी श्री वर्मा ने आज पार्टी कार्यालय पर मौजूद सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ नगर के लालबाग ,घंटाघर, ग्रीकगंज, हसनअली चौराहा, ट्रांसपोर्ट चौराहा ,आंख अस्पताल रोड आदि स्थानों का पैदल भ्रमण कर व्यापारियों से मजबूत व स्थित सरकार के लिए सीतापुर में पुनः कमल खिलाने की अपील की। श्री वर्मा ने कहा कि पूरे विश्व में आज भारत का डंका प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में बज रहा है ।उनके 5 वर्ष के सफल कार्यकाल में देश भ्रष्टाचार मुक्त हुआ है अर्थव्यवस्था मजबूत हुई कथा रोजगार के अवसर बड़े हैं। मोदी सरकार ने जनकल्याणकारी योजनाएं लागू कर आम आदमी के स्तर को ऊंचा उठाने का काम किया तथा व्यापारी समाज के हित में अनेक महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए ।भाजपा ने अपने संकल्प पत्र में छोटे व मझोले दुकानदारों को पेंशन योजना का लाभ जैसे महत्वपूर्ण कदम उठाए हैं। आज देश को मोदी की जरूरत है तथा देश की जनता ने मोदी सरकार को फिर से लाने के लिए पूरी तरह से मन बना लिया है। बाजार भ्रमण व जनसंपर्क के दौरान जगह जगह व्यापारी समाज व व्यापार मंडल के लोगो ने भाजपा प्रत्याशी का जोरदार
स्वागत किया । इस अवसर पर पूर्व एमएलसी भरत त्रिपाठी, भाजपा नेता साकेत मिश्रा, राजेश शुक्ला ,पूनम मिश्रा ,पशुपतिनाथ धवन ,नगर अध्यक्ष गोविंद भारती ,राजकुमार अग्रवाल, व्यापारी नेता रमेश अग्रवाल ,रामकिशोर अग्रवाल, राकेश जायसवाल, श्री प्रकाश सिंह, मुनींद्र अवस्थी, ,राहुल मिश्रा, सुभाष अग्निहोत्री ,राजीव मेहरोत्रा गीतू मिश्र, जितेंद्र मेहरोत्रा, ,शैलेंद्र मिश्रा एडवोकेट, अशोक राठौर, सिद्ध गोपाल मेहरोत्रा, व्यापारी नेता भगवती गुप्ता, गोपाल टंडन, अनिल गुप्ता, रामेश्वर प्रशाद , महेश शर्मा , सतीश जायसवाल ,राजन गुप्ता, प्रदीप गुप्ता, सुरेश कनौजिया ,रियाज अहमद पठान , अशोक गुप्ता, रामनरेश पाल, महेंद्र बंगाली सहित सैकड़ों कार्यकर्ता व व्यापारी समाज के लोग मौजूद रहे ।

रामकिशोर अवस्थी
सीतापुर ब्यरो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।