चार शातिर चोरों को 9 मोटरसाइकिलों के साथ किया गिरफ्तार

वाराणसी- वाराणसी पुलिस द्वारा चलाये जा रहे अभियान के क्रम में शनिवार को लंका पुलिस ने चार शातिर चोरो को शम्भू माता मंदिर सीर गेट के पास से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने गिरफ्तार शातिर चोरो के पास से चोरी की 9 मोटरसाइकिल, दो तमंचा और दो जिंदा कारतूस बरामद किया गया
गिरफ्तार शातिर चोरों में छोटू उर्फ राधे कृष्ण तिवारी ,कृष्ण कुमार चौहान, अनीश राजभर,हर्ष वर्मा सभी अभियुक्त वाराणसी के रहने वाला है।
पुलिस के अनुसार इस गिरोह का सरगना छोटू उर्फ राधे कृष्ण तिवारी 13 मार्च को आशीष झा व उसके दोस्तो के साथ मिलकर एक डकैती की घटना को अंजाम दिया था जिसमें वह पहले से वांछित है।
वही लंका पुलिस ने बताया कि यह गिरोह बीएचयू व सामने घाट के आस पास की कालोनियों से मोटरसाइकिलें चोरी कर अपने गैंग के सदस्यो द्वारा बिहार व आस पास के जनपदो में बेचने के लिए भेज देते थे व उससे प्राप्त पैसे से नशा व महंगे जूते कपड़े पहनने का शौक पूरा करते थे।
अभियुक्तों को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में एसआई अमरेन्द्र कुमार पाण्डेय, एसआई सूरज कुमार तिवारी,एसआई शैलेन्द्र प्रताप सिंह, एसआई घनश्याम शुक्ल एसआई ईश्वर दयाल दुबे, एसआई अश्वनी कुमार राय, हेड कॉन्स्टेबल अतुल सिंह शामिल थे।

रिपोर्टर:-महेश पाण्डेय नेशनल हेड(AV News)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।