रेलवे अधिकारी की पत्नी-बेटे को गोली मारने बाली बेटी ही निकली हत्यारिन:डिप्रेशन का थी शिकार

लखनऊ – उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में सीएम आवास के करीब गौतमपल्ली इलाके में शनिवार को डबल मर्डर की सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया है। बदमाशों ने रेलवे अफसर के घर में घुसकर उनकी पत्नी-बेटे की निर्मम हत्या कर दी है। घटना की सूचना के बाद मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। पुलिस टीम मामले की छानबीन में जुट गई है। वारदात से क्षेत्र के लोग दहशत में है।

गौतमपल्ली इलाके में रेलवे अधिकारी आरडी बाजपेयी के सरकारी आवास है। शनिवार दोपहर के बदमाश उनके आवास पर पहुंच गए और घर में घुसकर मालती और बेटे शारददत्त की हत्या कर दी गई। दोपहर 3:30 बजे करीब नौकरों ने पुलिस कंट्रोल रूम पर सूचना दी जिसके बाद गौतम पल्ली पुलिस मौके पर पहुंची। रेलवे के बड़े अधिकारी के घर में दोहरे हत्याकांड की सूचना मिलते ही डीजीपी और पुलिस कमिश्नर मौके पर पहुंच गए हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय के मुताबिक मामले में हर पहलू पर जांच की जा रही है। वारदात के पीछे जो कारण है उसका जल्द ही खुलासा किया जाएगा। दोषियों की जल्द गिरफ्तारी होगी।मौके पर डीजीपी, पुलिस कमिश्नर सहित पहुंचे कई सीनियर अधिकारी मामले की छानबीन में लगे रहे। घटना के समय आरडी बाजपेयी दिल्ली में ही थे हत्या की सूचना मिलने के बाद वह लखनऊ के लिए रवाना हो गए हैं।

4 घंटो में ही सनसनीखेज़ हत्याकांड का ख़ुलासा- कलयुगी बेटी ने ही माँ और भाई की हत्या कर दी। डिप्रेशन की शिकार बेटी ने गोली मार कर हत्या कर दी।CP लख़नऊ सुजीत पाण्डेय ने कहा है कि नाबालिग बेटी ने वारदात को अंजाम दिया है।बेटी बीमार रहती थी डिप्रेशन की शिकार भी रही है।सोते वक्त दोनों को बेटी ने गोली मार दी।अपनी .22 की रायफल से 5 गोलियां चलाईं थी और इसने खुद भी पहले कई बार सुसाइड की कोशिश की है।गन पुलिस ने कब्जे में ली हुई है।

उन्होंने बताया कि बेटी पहले भी ब्लेड से हाथ की कलाई पर कई बार खुद सुसाइड का प्रयास कर चुकी है।उसके हाथ में पट्टी बंधी मिली है ।फिलहाल बेटी को गिरफ्तार कर लिया गया है ।

मुख्य बिन्दु

*पूरी घटना क्रम मे तीन गोली चली-

*पहली गोली शीशे पर मारी गयी दूसरी और तीसरी गोली मां और भाई को मारी-

*लड़की की मनोदशा ठीक नही-

*लड़की ने वॉशरूम के शीशे पर लिखा dis qualifide human, उस पर मारी पहली गोली-

*लड़की के दोनों हाथों में कटने के थे बहुत सारे निशान, मौके से पुलिस ने वह रेजर भी बरामद किया, जिससे लड़की ने अपने हाँथ काटकर घाव किए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।