रेते से भरी डनलप पकड़ के एसडीएम ने की सीज

बरेली/फ़तेहगंज पश्चिमी- बैगुल नदी से खनन कर रेत भरकर ले जा रहे दो डनलप को एसडीएम ईशान प्रताप सिंह ने पकड़कर सीज कर दिया। साथ ही डनलप छोड़कर भागे डनलप चालकों के खिलाफ कार्यवाही करने के भी निर्देश दिये है।
जानकारी के अनुसार आज सुबह 10 बजे एसडीएम मीरगंज ईशान प्रताप सिंह बरेली से तहसील मीरगंज जा रहे थे। तभी ठिरिया खेतल के पास नदी से खनन कर रेत लेकर दो डनलप चालक आ रहे थे। एसडीएम की गाड़ी को देख डनलप चालक डनलप से कूद कर भाग गए। डनलप भैंसों सहित बीच रोड पर आ गए इसे देख एसडीम साहब ने गाड़ी रोक ली और वहां मौजूद दुकानों पर काम कर रहे। लोगों से डनलप के बारे में पूछा तो किसी ने भी अपने आप को डनलप का स्वामी नही बताया।डनलप चालक थोड़ी देर। दूर जाकर बाग में बैठ गये।जब तक वह आये नही तबतक एस डी एम साहब वही खड़े रहे।जब वह डनलप के पास आये तो एसडीएम साहब ने दोनों से पूछताछ की तो एक ने अपना नाम भूरे व दूसरे ने बीरेन्द्र निवासी ठिरिया खेतल बताया। एसडीम ने दोनों हड़काते हुए कहा आप भाग गए यह हाइवे है। अगर कोई तेज रफ्तार गाड़ी आती होती तो हादसा हो जाता।इसी बीच सी ओ जगमोहन बुटोला भी पहुंच गए। सीओ ने हल्का दरोगा को बुलाकर दोनों डनलप व चालको को सुपुर्द कर दिया। एसडीएम ईशान प्रताप सिंह ने बताया कि डनलप को सीज कर दिया है। दोनों डनलप चालकों के खिलाफ सात सोलह की कार्रवाई की जाएगी भैंसो को घर वापस भेज दिया जाएगा।

– बरेली से सौरभ पाठक की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।