बेबा ने लगाया रिटायर्ड दरोगा पर मारपीट का आरोप:एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार

बरेली/फतेहगंज पश्चिमी- गुरुबार को गांव ठिरिया खेतल में जमीनी विवाद के चलते मारपीट के मामले में रिटायर दरोगा के दबाब में पुलिस के द्वारा एक पक्षीय कार्यवाही करने का आरोप लगाते हुए दूसरे पक्ष ने भी एसएसपी से रिपोर्ट लिखने के लिए गुहार लगाई है।
कस्बा के मोहल्ला लोधीनगर निवासी बेबा पुष्पा देवी ने एसएसपी को दिए शिकायती पत्र में कहा है कि गांव ठिरिया खेतल में उसकी पुस्तैनी जमीन है।जिस पर वह काबिज है।उसके सहखातेदार गोविंद राम आदि ने एक रिटायर दरोगा को जमीन बेच दी है।जिस पर वह काबिज भी है।लेकिन रिटायर दरोगा की नीयत में खोट है।वह बेबा की जमीन पर भी कब्जा करना चाहता है। पीड़िता का आरोप है कि गुरुबार को वह अपने खेत पर धान की फसल उठाने गयी थी।तभी रिटायर दरोगा नारायण सिंह और उसका पार्टनर भगवान दास अपनी पत्नियों के साथ बंदूक लेकर पहुंच गए।जबरन धान की फसल कब्जाने लगे।विरोध करने पर रिटायर दरोगा और उसकी पत्नी बंदूक से फायर किया।जब फायर उसके नही लगा तो उसे लात घूंसों से मारा पीटा।दोनों पक्ष थाना गए लेकिन रिटायर दरोगा के दबाब में पुलिस ने बेबा की एक नही सुनी उल्टा उसके परिजनों पर ही कार्यवाही कर दी। एसएसपी शैलेश पांडेय ने थाना पुलिस को कार्यवाही के निर्देश दिए है।

– बरेली से सौरभ पाठक की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।