रिश्तो की यह कैसी डोर? अपने ही बहा रहें अपनों का खून:बहन ही निकली बहन की क़ातिल

मुज़फ्फरनगर- कलयुग के दौर में खूनी रिश्ते भी बहुत कलंकित हो रहे हैं तथा छोटी-छोटी बातों पर एक दूसरे की जान लेने पर उतारू हैं।भोरा कलां के गांव कपूर गढ़ी के अंतर्गत संजय की पुत्री हिमांशी की दर्दनाक हत्या इस बात की गवाह है कि बहन ही बहन के खून की प्यासी है।

12 वर्षीय मासूम हिमांशी की हत्या सगी बहन काजल ने केवल इस बात पर अभियुक्तों के साथ मिलकर कर दी कि वह अपनी बहन की गलत हरकतों पर नजर रखती थी।अब इस से गहरा रिश्ता और भला क्या हो सकता है बहन ने बहन के विश्वास को छला ही नहीं बल्कि उसका खून ही कर दिया।

लेकिन भोरा कलां के तेजतर्रार थानाध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह ने पूरी घटना को खोलकर कर दूध का दूध और पानी का पानी कर दिया।विधित हो की कपूर गढ़ी के संजय की 12 वर्षीय पुत्री हिमांशी गायब हो गई थी जिसकी तलाश सरगर्मी से की जा रही थी लेकिन अगले दिन ही उसका शव संजय के घर के सामने बोरे में बंद पड़ा मिला।तो इससे यह सवाल पैदा हुआ कि आखिर इस दुखद घटना को किस प्रकार कौन अंजाम दे सकता है।भोरा कलां पुलिस ने बहुत ही तत्परता और तल्लीन के साथ छानबीन शुरू की तथा तथ्यों को जोड़ना शुरू किया तो सारा सच सामने आ गया।मृतका का हिमांशी की सगी बहन काजल ने अपनी बहन की हत्या सह अभियुक्त मोहित पुत्र मांगा व भरत वीर पुत्र सोहन के साथ मिलकर करी है।इस बात पर किसी को भी यकीन नहीं हुआ लेकिन जब पुलिस ने सारी परत खोली तो सच सामने आ गया।सभी लोग हैरत में आ गए कि आखिर कलयुग में यह हो क्या रहा है।

– तस्लीम बेनकाब,मुजफ्फरनगर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।