रिटायर्ड ससुर की दामाद ने की गोली मारकर हत्या

शाहजहांपुर- शाहजहांपुर में दामाद ने अपने रिटायर्ड सफाई कर्मचारी ससुर की गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी। सफाई कर्मचारी की हत्या का वीडियो भी सामने आया है। हत्या के पीछे 2 लाख रुपये का लेनदेन बजह बताया जा रहा है। ससुर ने दामाद के खिलाफ दहेज एक्ट के मुकदमा भी दर्ज करवाया था। घटना के बाद से आरोपी दामाद फरार है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
घटना थाना रामचंद्र मिशन क्षेत्र के रौसर कोठी क्षेत्र की है। जहां चौक कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले रिटायर्ड सफाई कर्मचारी शालिग राम की दामाद संजय ने तमंचे से गोली मारकर हत्या कर दी। सफाई कर्मचारी को गोली मारने का वीडियो भी सामने आया है जिसमें दामाद तमंचे से अपने ससुर को गोली मार रहा है। शालिग राम अपनी बड़ी बेटी का मकान बनवा रहे थे। इसी दौरान वहां पहुंचे दामाद से विवाद शुरू हो गया जिसके बाद उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि शालिग राम ने दामाद पर दहेज का मुकदमा दर्ज कर रखा था। इसके अलावा दो लाख रुपए के लेनदेन को लेकर भी विवाद चल रहा था। रिटायर्ड सफाई कर्मचारी की हत्या करने के बाद आरोपी दामाद मौके से फरार हो गया है। फिलहाल सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी की बात कर रही है।

– अंकित शर्मा, शाहजहांपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।