राष्ट्रीय मानवाधिकार व अपराध नियंत्रण ब्यूरो प्रयागराज ने 35 किमी तक शव ढोने पर लिया संज्ञान

*टीम ने पीड़ित के गांव-घर पर जांच कर मदद का दिया भरोसा।

प्रयागराज। एम्बुलेंस सुविधा न मिलने पर एक माता-पिता द्वारा 35 किमी तक अपने मृतक बच्चे का शव कंधे पर ढोने की प्रयागराज की शर्मनाक घटना पर राष्ट्रीय मानवाधिकार व अपराध नियंत्रण ब्यूरो प्रयागराज की टीम ने संज्ञान लेकर जिलाध्यक्ष खालिद समदानी के नेतृत्व में 6 सदस्यीय टीम से जांच कराकर कार्यवाही का भरोसा दिया है।
जानकारी के अनुसार कल ही प्रयागराज महानगर के स्वरूप रानी अस्पताल से बजरंगी यादव व सविता देवी निवासी रामपुर उपरहार सिमरा गांव को अपने 9 वर्षीय मृतक पुत्र शिवम की पोस्टमार्टम की हुई लाश को अपने गांव तक ले जाने हेतु एम्बुलेंस न मिलने पर मृतक के माता-पिता अपने कंधे पर शव लादकर 30 किमी पैदल लेकर गए। इस अमानवीय शर्मशार घटना को सोशल मीडिया पर देखकर राष्ट्रीय मानवाधिकार व अपराध नियंत्रण ब्यूरो प्रयागराज ने संज्ञान में लेकर न सिर्फ शिकायत दर्ज की बल्कि आज अपने प्रयागराज जिलाध्यक्ष खालिद समदानी के नेतृत्व में 6 सदस्यीय टीम के साथ पीड़ित के गांव-घर जाकर सार्वजनिक रूप से जांच की तथा पीड़ित परिवार को हर सम्भव मदद दिलाने का भरोसा भी दिया। इस टीम में जिलाध्यक्ष खालिद समदानी, अभिषेक गुप्ता, यश गुप्ता, साहिबा खान, डाक्टर शमशाद व अनिल शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।