राष्ट्रपति के ऊपर अमर्यादित टिप्पणी काठ का उल्लू कहने वाले मास्टरजी हुए सस्पेंड

मिर्जापुर- देश के महामहिम राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने वाले प्रधानाचार्य के ऊपर चला बेसिक शिक्षा अधिकारी का डंडा बीएसए ने प्रधानाचार्य को किया सस्पेंड ,प्राथमिक विद्यालय के प्रधानाचार्य रविशंकर यादव को शनिवार को सस्पेंड कर दिया।
बीएसए ने प्रवीण कुमार तिवारी ने जारी किया निलंबन आदेश में बताया कि पहाड़ी ब्लॉक के महुआरी कलाँ प्रधानाध्यापक रविशंकर यादव ने अपने ऐंड्रॉयड मोबाइल से 21 फरवरी की शाम 8:41 बजे वॉट्सऐप ग्रुप में शेयर किए गए मैसेज में राष्ट्रपति को काठ का उल्लू बताया है। सोशल मीडिया पर यह मैसेज वायरल होते ही हड़कंप मच गया। जानकारी मिलने पर बीएस ने खंड शिक्षा अधिकारी महेंद्र मौर्य को मामले की जांच कर रिपोर्ट देने को कहा।
बेसिक शिक्षा अधिकारी ने अपनी जांच में प्रधानाचार्य के खिलाफ लगे आरोप को सही पाया। रिपोर्ट के आधार पर पदीय दायित्व एवं कर्मचारी आचरण नियमावली का स्पष्टतया उल्लंघन मानते हुए निलंबित कर दिया गया। इसके साथ ही उन्हें हलिया ब्लॉक के जोगीवीर प्राथमिक विद्यालय से सम्बद्ध कर दिया गया।

रिपोर्ट-:बृजेन्द्र दुबे मिर्जापुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।