रात्रि चौपाल में बोले विधायक कि भाजपा का लक्ष्य राम-राज्य है लाना

सीतापुर- भारतीय जनता पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष व विधायक ज्ञान तिवारी ने बिसवां ब्लॉक के ग्राम पूँजीखेड़ा जिला में आयोजित जन चौपाल में कहा कि केन्द्र में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में चल रही भाजपा सरकारों का उद्देश्य रामराज्य की स्थापना व सुशासन ही है। विधायक ने इस दौरान जन समस्याओं पर चर्चा की। उन्होंने ने प्राइमरी विद्यालय में आयोजित रात्रि चौपाल में उपस्थित रहकर ग्रामीणों से सीधा संवाद किया। उन्होंने मोदी सरकार व योगी सरकार की जनहित में चलाई जा रही योजनाओं के बारे में लोगों से चर्चा की और ग्रामीणों की समस्याओं को भी सुना। इस मौके पर ज्ञान तिवारी ने कहा कि आजादी के बाद कांग्रेस के नेतृत्व ने लम्बे समय तक देश व प्रदेश में शासन किया। समाजवादी पार्टी व बहुजन समाज पार्टी जैसे क्षेत्रीय दलों के शासन को भी आपने देखा है। सपा, बसपा और कांग्रेस की सत्ता के दौरान सरकारोें के एजेंडो में गांव तो होते थे लेकिन इसलिए कि आप के नाम पर आये विकास का बजट लूट सके। परिवारवाद व जातिवाद की भठ्ठी में उन्होंने केवल आम आदमी के हितों को झुलसाया और अपनी तिजोरी भरते रहें।
उन्होंने कहा कि 2014 में संसद की सीढ़ियों पर कदम रखने के साथ ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपना संकल्प व्यक्त किया था कि यह सरकार गांव, गरीब, पिछड़ों, वंचितों, दलितों की सरकार है। प्रधानमंत्री के इसी संकल्प के अनुरूप केन्द्र सरकार व प्रदेश की योगी सरकार जनहित की तमाम योजनाएं लागू कर उनका लाभ समाज के सभी जाति, वर्ग के लोगों को बिना भेदभाव के मिले, इसके लिए कार्य कर रही हैं। विधायक ने उज्जवला योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना, शौचालय निर्माण, ग्रामीण क्षेत्रों में विद्युत कनेक्शन के लिए सौभाग्य योजना सहित तमाम अन्य योजनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कुशल मार्गदर्शन में शुरू हुई तमाम योजनाओं का लाभ ग्रामीण क्षेत्र में रहने वाले हर नागरिक को बिना भेदभाव के मिल रहा है। इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष आनंद दीक्षित, विधायक प्रतिनिधि ओम प्रकाश मिश्रा ,अरुण मिश्रा सहित क्षेत्र के ग्रामीण मौजूद रहे।
-सुशील पांडे,सीतापुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।